20 लाख की लागत से जस्सूसर गेट से गजनेर सड़क हुई नवीनीकृत , डाॅ कल्ला ने किया लोकार्पण

20 लाख की लागत से जस्सूसर गेट से गजनेर सड़क हुई नवीनीकृत , डाॅ कल्ला ने किया लोकार्पण  20 लाख की लागत से जस्सूसर गेट से गजनेर सड़क हुई नवीनीकृत , डाॅ कल्ला ने किया लोकार्पण drkalllla

20 लाख की लागत से जस्सूसर गेट से गजनेर सड़क हुई नवीनीकृत , डाॅ कल्ला ने किया लोकार्पण mr bika fb post

बीकानेर। जस्सूसर गेट से गजनेर रोड़ को नवीनीकृत कर इसे आमजन के लिए खोल दिया  गया है। मंगलवार को ऊर्जा, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डॉ बी डी कल्ला ने इस कार्य का लोकार्पण किया। इस अवसर पर डॉ कल्ला ने कहा कि शहर के अंदरूनी हिस्सों तक पहुंचाने वाली इन सड़कों के सौंदर्य करण और इन्हें सुविधाजनक बनाए जाने पर विशेष काम किया जाए। उन्होंने बताया कि करीब 20 लाख रुपए की लागत से सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा इस सड़क का नवीनीकरण करवाया गया है। भविष्य में इस सड़क को वॉल टू वॉल बनाते हुए डिवाइडर का निर्माण भी करवाया जाएगा।

20 लाख की लागत से जस्सूसर गेट से गजनेर सड़क हुई नवीनीकृत , डाॅ कल्ला ने किया लोकार्पण prachina in article 1

डाॅ कल्ला ने बताया कि सार्वजनिक निर्माण विभाग के स्पेशल रिनोवेशन कार्यक्रम के तहत इस सड़क को नवीनीकृत किया गया है। इस सड़क से शहर की बड़ी आबादी अंदरूनी हिस्सों तक पहुंचती है। आमजन की सुविधा का विशेष ध्यान रखते हुए इसे नवनिर्मित करवाया गया है। डाॅ कल्ला ने कहा कि सड़कों के निर्माण में गुणवत्ता के साथ किसी तरह का कोई समझौता न किया जाए, इसे लेकर अधिकारी विशेष ध्यान दें। इस अवसर पर सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता सहित विभिन्न अधिकारी उपस्थित रहे।

 

COMMENTS