आज फिर सस्ता हुआ सोना, चांदी भी हुई सस्ती, जानें क्या हैं नये रेट

आज फिर सस्ता हुआ सोना, चांदी भी हुई सस्ती, जानें क्या हैं नये रेट  आज फिर सस्ता हुआ सोना, चांदी भी हुई सस्ती, जानें क्या हैं नये रेट udu

आज फिर सस्ता हुआ सोना, चांदी भी हुई सस्ती, जानें क्या हैं नये रेट mr bika fb post

मिलजुले वैश्विक स्थिति के बीच सोमवार को घरेलू बाजार में भी पीली धातु की चमक फीकी पड़ी है. सोमवार को दिल्ली सर्राफा बाजार में सोना-चांदी के भाव गिरे हैं. एचडीएफसी सिक्योरिटीज ने इस बारे में जानकारी दी है. हालांकि, चांदी में मामूली ही गिरावट देखने को मिली है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी दोनों कीमती धातुओं के भाव सपाट स्तर पर ही नजर आए.

आज फिर सस्ता हुआ सोना, चांदी भी हुई सस्ती, जानें क्या हैं नये रेट prachina in article 1

सोने की नई कीमतें (Gold Price, 11 December 2020) – ​राजधानी दिल्ली के सर्राफा बाजार में सोमवार को सोना 102 रुपये सस्त होकर 48,594 रुपये प्रति 10 ग्राम के स्तर पर आ गया है. इसके पहले कारोबारी सत्र में यह 48,696 रुपये प्रति 10 ग्राम पर बंद हुआ था. अंतररराष्ट्रीय बाजार में सोना आज 1,836 डॉलर प्रति औंस के आसपास कारोबार करते नजर आया.

चांदी की नई कीमतें (Silver Price, 11 December 2020) – चांदी में सोमवार को 16 रुपये प्रति किलोग्राम की मामूली गिरावट देखने को मिली है. अब चांदी का नया भाव 62,734 रुपये प्रति किलोग्राम पर आ गया है. इसके पहले कारोबारी सत्र में चांदी का भाव 62,750 रुपये पर था. अंतरराष्ट्रीय बाजार की बात करें तो यहां भी आज चांदी का भाव 23.92 डॉलर प्रति औंस पर है.

 

COMMENTS