टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, भुवी नेट्स में लौटे, बॉलिंग भी की

टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, भुवी नेट्स में लौटे, बॉलिंग भी की mr bika fb post

नई दिल्ली: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही भारतीय टीम के लिए एक अच्छी खबर है. पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हुए तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar kumar) तेजी से फिट हो रहे हैं. उन्होंने मंगलवार को 30-35 मिनट तक नेट्स में पसीना भी बहाया. हालांकि, यह साफ नहीं है कि वे वेस्टइंडीज के खिलाफ गुरुवार को होने वाले मैच में खेलेंगे या नहीं. भुवी अफगानिस्तान के खिलाफ भी मैदान पर नहीं उतरे थे. इस मैच में भुवी की जगह मोहम्मद शमी को मौका मिला था, जिन्होंने हैट्रिक लेकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी.

टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, भुवी नेट्स में लौटे, बॉलिंग भी की prachina in article 1

भुवनेश्वर कुमार ने मंगलवार को नेट प्रैक्टिस के दौरान फुल रन-अप से गेंदबाजी की. वीडियो देखकर लग रहा है कि उनकी मांसपेशियों की समस्या में सुधार हो रहा है. एक सूत्र ने बताया कि भुवनेश्वर ने छोटे रन-अप से गेंदबाजी शुरू की थी. इसके बाद धीरे-धीरे उन्होंने अपने रन-अप को बढ़ाया. भुवी ने हालांकि फुल रन-अप से गेंदबाजी नहीं की. भुवनेश्वर ने यह पूरा अभ्यास फिजियो पैट्रिक फरहार्ट (Patrick Farhart) के मार्गदर्शन में किया.

सूत्र ने कहा, ‘उन्होंने फरहार्ट की देखरेख में तकरीबन 30-35 मिनट तक अभ्यास किया. उन्होंने शुरुआत चार-पांच कदमों के रन-अप से की थी और इसके बाद लगातार अंतराल पर अपना रनअप बढ़ाते रहे. कप्तान विराट कोहली ने भी उन पर नजर बनाए रखी. उन्हें देखकर लग नहीं रहा था कि वे किसी तरह की परेशानी में हैं और यह अच्छी खबर है.’

Zomato  टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, भुवी नेट्स में लौटे, बॉलिंग भी की o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page