fbpx

उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी बीकानेर के दौरे पर , प्रशासन गांव के संग अभियान के शिविर में लेंगे भाग

उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी बीकानेर के दौरे पर , प्रशासन गांव के संग अभियान के शिविर में लेंगे भाग [object object] उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी बीकानेर के दौरे पर , प्रशासन गांव के संग अभियान के शिविर में लेंगे भाग bnvjfnn

[object object] उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी बीकानेर के दौरे पर , प्रशासन गांव के संग अभियान के शिविर में लेंगे भाग mr bika fb post

बीकानेर। उच्च शिक्षामंत्री भंवर सिंह भाटी आज रात 10 बजे बीकानेर पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम सर्किट हाउस में करेंगे।
उच्च शिक्षा मंत्री भाटी सोमवार को प्रातः साढ़े दस बजे अन्तर्राष्ट्रीय बालिका दिवस पर राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय महारानी में आयोजित जिला स्तरीय बालिका सम्मान समारोह में शिरकत करंेगे।
भाटी 11.30 बजे कोलायत पंचायत समिति की ग्राम पंचायत भोलासर में प्रशासन गांव के संग अभियान के तहत आयोजित शिविर में भाग लेंगे।
इसी दिन उच्च शिक्षा मंत्री भाटी दोपहर 3 बजे भूरासर में आयोजित प्रशासन गांव के संग अभियान के शिविर में भाग लेंगे। रात्रि विश्राम बज्जू स्थित आईजीएनपी के रेस्ट हाउस में करेंगे।
उच्च शिक्षामंत्री मंगलवार 12 अक्टूबर को सुबह 10 बजे बरसलपुर में आयोजित प्रशासन गांव संग अभियान के शिविर में तथा दोपहर 1.30 बजे श्रीकोलायत में आयोजित अन्य कार्यक्रमों में भाग लेंगे और रात्रि विश्राम बीकानेर सर्किट हाउस में करेंगे।
उच्च शिक्षामंत्री बुधवार 13 अक्टूबर को सुबह 11 बजे दासौड़ी से खिन्दासर 4 किलोमीटर नवीनीकृत सड़क का लोकार्पण एवं राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय दासौड़ी के नवनिर्मित कक्षा कक्षों का और दोपहर 2 बजे खारियाबास की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में नवनिर्मित कक्षा-कक्षों का  लोकार्पण करेंगे।
उच्च शिक्षामंत्री सांय 05 बजे बीकानेर में जैन श्वेताम्बर तेरापंथ महिला मण्डल के द्वारा रिद्धि सिद्धि भवन में आयोजित सम्मान समारोह में शिरकत करेंगे।
इसी प्रकार से 14 अक्टूबर गुरूवार को सुबह 10 बजे झझु में आयोजित प्रशासन गांव के संग अभियान के शिविर में भाग लेंगे। खाखूसर में दोपहर 01 बजे व भाणेका गांव में 2.30 बजे राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालयों के नवनिर्मित कक्षा-कक्षों का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा सायं 04 बजे ग्राम पंचायत गोविन्दसर के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन करेंगे।

[object object] उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी बीकानेर के दौरे पर , प्रशासन गांव के संग अभियान के शिविर में लेंगे भाग prachina in article 1
Zomato [object object] उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी बीकानेर के दौरे पर , प्रशासन गांव के संग अभियान के शिविर में लेंगे भाग o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page