होम आइसोलेशन व्यक्ति द्वारा वायलेशन करने पर होगी कार्रवाई

होम आइसोलेशन व्यक्ति द्वारा वायलेशन करने पर होगी कार्रवाई  होम आइसोलेशन व्यक्ति द्वारा वायलेशन करने पर होगी कार्रवाई home qurantine news

बीकानेर । जिला कलक्टर ने कहा कि जिन रोगियों को होम आइसोलेशन में रखा हुआ है वह घर से बाहर नहीं निकले इसकी लगातार मॉनिटरिंग प्रशासनिक, पुलिस और चिकित्सा विभाग के अधिकारियों द्वारा की जा रहीं है। इसके बावजूद भी समय-समय पर मोबाइल के माध्यम से लोकेशन पता करने पर कुछ लोगों द्वारा घर से बाहर घूमने की जानकारी प्राप्त हो रही है। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि लगातार भ्रमण कर सुनिश्चित करें कि जिसे होम आइसोलेशन कर रखा है उसके परिवार को कोई व्यक्ति बाहर नहीं निकले।  अगर होम आइसोलेशन में रहने वाला व्यक्ति अथवा उसके परिवार को सदस्य बाहर निकलता है, तो उनके विरूद्ध  सख्त कार्यवाही की जाए। मोबाइल के माध्यम से जिन लोगों की लोकेशन ट्रेस की गई उनमें अब तक 128 व्यक्तियों द्वारा वायलेशन करने की सूचना प्राप्त हुई है।
बैठक में अतिरिक्त जिला कलेक्टर (प्रशासन) ए एच गौरी, राजूवास के रजिस्ट्रार अजीत सिंह राजावत, अधीक्षक पीबीएम डॉक्टर मोहम्मद सलीम, मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी डॉ बी एल मीना सहित कोविड-19 में लगाए गए एरिया मजिस्ट्रेट उपस्थित थे ।

होम आइसोलेशन व्यक्ति द्वारा वायलेशन करने पर होगी कार्रवाई prachina in article 1

COMMENTS