जोधपुर में भीषण सड़क हादसा,

जोधपुर में भीषण सड़क हादसा, jodhpur जोधपुर में भीषण सड़क हादसा, 27 09 2019 raj bus 19618405 161830995

जोधपुर-जैसलमेर मार्ग पर आगोलाई के पास ढाढणिया गांव के समीप एक मिनी बस और बोलेरो की आमने-सामने की भिड़ंत में 16 लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक घायलों को उपचार के लिए जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया है। हादसा इतना जबरदस्त था कि बोलेरो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी दुख जताया है है और अपनी संवेदना व्यक्त की है।

जानकारी के अनुसार, बालेसर राता भाकर निवासी श्रवण सिंह पुत्र गिरधर सिंह का परिवार झंवर स्थित अपने रिश्तेदारों के यहां गया था। वापस लौटते वक्त ढाढणिया गांव के समीप सामने से आ रही सवारियों से भरी मिनी बस का टायर फटने की वजह से बोलेरो कैंपर से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहनों में सवार लोग सड़क पर गिर पड़े। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने भीषण हादसे में घायल व मृतकों को बालेसर सीएचसी पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने 16 लोगों को मृत घोषित किया। वहीं, बालेसर सीएससी से आठ लोगों को जोधपुर रेफर किया गया है। बालेसर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की है।

हृदय विदारक था दृश्य

मौके हालात इतना भयावह थे वहां पृरुष और महिलाओं के शव शतविक्षत स्थिति में सड़क पर बिखरे हुए थे। जोधपुर से करीब 50 किलोमीटर दूर आगोलाई मोड़ के ढाढणिया गांव की सरहद में हादसा से जोरदार धमाका हुआ और दूर तक आवाज हुई जिस पर आसपास लोग मौके पर पहुंचे और राहत कार्यों में जुटे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0