राजस्थान में यहां भीषण रोड एक्सीडेंट, 4 युवकों की दर्दनाक मौत, मची चीखपुकार

राजस्थान में यहां भीषण रोड एक्सीडेंट, 4 युवकों की दर्दनाक मौत, मची चीखपुकार  राजस्थान में यहां भीषण रोड एक्सीडेंट, 4 युवकों की दर्दनाक मौत, मची चीखपुकार road

राजस्थान में चूरू जिले में मोटरसाइकिल के ट्रक की चपेट में आने से चार युवकों की मौत हो गई। तारानगर थाना प्रभारी राधेश्याम थालौड़ ने बताया कि ये युवक एक ही मोटरसाइकिल पर अपने गांव जा रहे थे। सोमवार देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे क्षेत्र में तारानगर-सरदारशहर मार्ग पर बलिया बस अड्डे के पास इनकी मोटरसाइकिल ट्रक से टकरा गई।

राजस्थान में यहां भीषण रोड एक्सीडेंट, 4 युवकों की दर्दनाक मौत, मची चीखपुकार prachina in article 1

हादसे में चारों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। चारों एक ही बाइक पर सवार थे। हादसे में अस्पताल ले जाने से पहले ही सभी ने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक वहां से फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।

बाइक ट्रक के नीचे फंस गई जिसे ट्रक चालक कई मीटर तक घसीटकर ले गया। बाद में चालक ट्रक को वहीं छोड़कर फरार हो गया। देर रात पुलिस मौके पर पहुंची और चारों को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। देर रात ही इस बारे में जब उनके परिजनों को जानकारी दी गई तो कोहराम मच गया। शवों को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है।

COMMENTS