राजस्थान में यहां हुआ भीषण सड़क हादसा , 3 लोगों की हूई मौत

राजस्थान में यहां हुआ भीषण सड़क हादसा , 3 लोगों की हूई मौत  राजस्थान में यहां हुआ भीषण सड़क हादसा , 3 लोगों की हूई मौत rajastshan

राजस्थान में यहां हुआ भीषण सड़क हादसा , 3 लोगों की हूई मौत mr bika fb post

अलवर मार्ग पर पान्हौरी गांव के पास पिकअप और ट्रक के बीच हुई जोरदार भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई है. वहीं इस हादसे में करीब लोग गंभीर रूप से घायल  हुए हैं. दोनों गाड़ियों के बीच हुई जोरदार भिड़ंत की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गये और लोगों की इलाज  के लिए अस्पताल भिजवाने में मदद की.

राजस्थान में यहां हुआ भीषण सड़क हादसा , 3 लोगों की हूई मौत prachina in article 1

स्थानीय लोगों ने पिकअप में फंसे सभी घायलों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला और एम्बुलेंस के जरिये डीग और भरतपुर के अस्पताल भिजवाया. बताया जा रहा है कि झांसी से एक परिवार अपनी बेटी की शादी करने के लिए हरियाणा के नायलान जा रहे थे. अचानक पान्हौरी के पास पिकअप चालक को झपकी आ गई और हादसा हो गया. हादसे में दुल्हन भी घायल हो गई है.

कल श्रीगंगानगर में राजियासर थाना इलाके में एक भीषण सड़क हादसे में चार युवकों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई थी. हादसा तेज रफ्तार डम्पर और बोलेरो की भिडंत से हुआ था. हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया हुआ था, जिसको इलाज के लिए सूरतगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराय गया था. भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गये और युवकों के शव बोलेरो में फंसकर रह गए. उन्हें कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका.
पुलिस ने बताया कि युवक बोलेरो में सवार होकर बीकानेर जिले के रामसर इलाके में स्थित अपने गांव चुनाव में मतदान करने गये थे. देर शाम वे वहां से वापस सूरतगढ़ लौट रहे थे. इसी दौरान हिन्दौर फांटे के पास उनकी बोलेरो डम्पर से टकरा गई. हादसे में बोलेरो में सवार चार युवकों की इस हादसे में मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

COMMENTS