हैदराबाद की लगातार तीसरी हार, मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स को 13 रनों से रौंदा

हैदराबाद की लगातार तीसरी हार, मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स को 13 रनों से रौंदा  हैदराबाद की लगातार तीसरी हार, मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स को 13 रनों से रौंदा ipl 13 mi vs srh 17th match mumbai vs hyderabad mumbai indians vs sunrisers hyderabad rohit sharma david warner live updates 730X365

हैदराबाद की लगातार तीसरी हार, मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स को 13 रनों से रौंदा mr bika fb post

नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस ने आईपीएल का ओपनिंग मुकाबला हारने के बाद शानदार वापसी की. टीम ने एक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. यह सनराजइर्स हैदराबाद की लगातार तीसरी हार है. मुंबई ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 150 रन बनाए. कायरन पोलार्ड ने नाबाद 35 रन बनाकर स्काेर 150 रन तक पहुंचाया. जवाब में हैदराबाद की टीम 137 रन बनाकर आउट हो गई. हैदराबाद ने टीम में 4 बदलाव किए थे. इसके बाद भी उसे जीत नहीं मिली.

हैदराबाद की लगातार तीसरी हार, मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स को 13 रनों से रौंदा prachina in article 1

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद ने तेज शुरुआत की. डेविड वॉर्नर (37) और जॉनी बेयरस्टो  (43) ने पहले विकेट के लिए 7.2 ओवर में 67 रन जोड़े. बेयरस्टो क्रुणाल पंड्या की गेंद पर स्वीप शॉट खेलने के चक्कर में हिट विकेट हो जाए. पहले दो मैच में अर्धशतक लगाने वाले मनीष पांडे (2) फेल रहे. उन्हें लेग स्पिनर राहुल चाहर ने आउट किया. इसके बाद तेज रन लेने के चक्कर में वॉर्नर रन आउट हो गए. हार्दिक पंड्या के डायरेक्ट थ्रो पर वॉर्नर आउट हुए.

51 गेंद पर 61 रन बनाने थे, चाहर ने दो झटके दिए
वॉर्नर जब आउट हुए तब टीम को 51 गेंद पर 61 रन बनाने थे. इसके बाद आईपीएल डेब्यू कर रह विराट सिंह (11) भी फेल रहे. उन्हें भी राहुल चाहर ने आउट किया. सीजन का पहला मैच खेल रहे अभिषेक शर्मा (2) को भी राहुल चाहर ने आउट किया. हैदराबाद को अंतिम 5 ओवर में 47 रन बनाने थे और 5 विकेट शेष थे. 16वें ओवर में विजय शंकर ने क्रुणाल पंड्या की गेंद पर 2 छक्के सहित 16 रन बटोर. इस तरह से टीम को अंतिम 4 ओवर में 31 रन बनाने थे. बुमराह ने 17वें ओवर में सिर्फ 4 रन दिए.

 

COMMENTS

You cannot copy content of this page