गहलोत मंत्रिपरिषद की अहम बैठक आज, कई निर्णयों पर लग सकती है मुहर

गहलोत मंत्रिपरिषद की अहम बैठक आज, कई निर्णयों पर लग सकती है मुहर hindi news jaipur news गहलोत मंत्रिपरिषद की अहम बैठक आज, कई निर्णयों पर लग सकती है मुहर IMG 20191003 WA0048

गहलोत मंत्रिपरिषद (Gehlot Council of Ministers) की बैठक रविवार को सुबह 10.30 बजे मुख्यमंत्री आवास (CMR) पर होगी. बैठक में सभी कैबिनेट और राज्य मंत्रियों को बुलाया गया है. बैठक में कई महत्पूर्ण निर्णय (Important decision) लिए जा सकते हैं. बैठक की अध्यक्षता मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) करेंगे. कैबिनेट सचिवालय ने सभी मंत्रियों को बैठक की सूचना भिजवा दी है.

पिछले दिनों सर्कुलेशन के जरिए कई अहम नीतिगत निर्णय लिए गए हैं
सूत्रों के अनुसार पिछले दिनों सर्कुलेशन के जरिए किए गए निर्णयों का इस बैठक में अनुमोदन हो सकता है. सरकार ने हाल ही में सर्कुलेशन के जरिए कई अहम नीतिगत निर्णय लिए हैं. कृषक ऋण माफी योजना के लिए सहकारी बैंक से 2 हजार करोड़ रुपए का लोन लेने का निर्णय सर्कुलेशन के जरिए किया गया था. इस पर बैठक में मुहर लग सकती है. वहीं राजस्थान अधीनस्थ न्यायालय के सेवा नियम-2017 में संशोधन का अनुमोदन भी किया जा सकता है. इसके साथ ही प्रतापगढ़ जिले के कर्मदी खेड़ा में सरकार ने केंद्रीय विद्यालय के लिए निशुल्क जमीन दी है. उसका भी बैठक में अनुमोदन किए जाने की संभावना है.

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0