अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए उद्योगपति कुलरिया ने दिए सवा दो करोड़ रु.

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए उद्योगपति कुलरिया ने दिए सवा दो करोड़ रु.  अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए उद्योगपति कुलरिया ने दिए सवा दो करोड़ रु. ayodhya raam

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए उद्योगपति कुलरिया ने दिए सवा दो करोड़ रु. mr bika fb post

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए बीकानेर से लोग दिल खोलकर धन राशि दे रहे हैं। अब तक चार करोड़ रुपए का जुटा लिए गए हैं। वहीं रविवार से घर-घर पहुंचकर हिन्दू समाज के लोगों से आर्थिक सहयोग लिया जाएगा। शनिवार शाम एक कार्यक्रम में नोखा के उद्योगपति नरसी कुलरिया ने सवा दो करोड़ रुपए का चैक भेंट किया।

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए उद्योगपति कुलरिया ने दिए सवा दो करोड़ रु. prachina in article 1

विभिन्न सामाजिक गतिविधियों में आर्थिक सहयोग करने वाले नरसी कुलरिया से आरएसएस के पदाधिकारियों ने पिछले दिनों संपर्क किया था। स्वयं कुलरिया धार्मिक अनुष्ठानों, मंदिर निर्माण आदि में सहयोग करते रहे हैं। ऐसे में राम मंदिर निर्माण के लिए भी उन्होंने काफी रुचि दिखाई। उन्होंने बीकानेर में शनिवार शाम एक चैक संघ के पदाधिकारियों को सौंपा। जिसमें सवा दो करोड़ रुपए की राशि अंकित की गई। बीकानेर में यह सबसे बड़ा आर्थिक सहयोग है। माना जा रहा है कि राजस्थान के गिने चुने लोग ही इतनी बड़ी राशि दे रहे हैं।

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के अभियान प्रचार प्रमुख देवराम कक्कड़ ने बताया कि नरसी कुलरिया की ओर से यह राशि क्षमाराम जी महाराज, संघ के क्षेत्र प्रचारक निंबाराम व टेकचंद बरडिया की उपस्थिति में दिया गया।

COMMENTS