fbpx

ऐसा करने वाली पहली टीम: राजस्थान रॉयल्स ने कोविड रिलीफ फंड में दान किए 7.5 करोड़ रुपए

ऐसा करने वाली पहली टीम: राजस्थान रॉयल्स ने कोविड रिलीफ फंड में दान किए 7.5 करोड़ रुपए  ऐसा करने वाली पहली टीम: राजस्थान रॉयल्स ने कोविड रिलीफ फंड में दान किए 7.5 करोड़ रुपए rajasthan royals 1582004228

ऐसा करने वाली पहली टीम: राजस्थान रॉयल्स ने कोविड रिलीफ फंड में दान किए 7.5 करोड़ रुपए mr bika fb post

भारत इस वक्त कोरोनावायरस के दूसरी लहर से जूझ रहा है. रोज हजारों लोगों की जान जा रही है. इसके खिलाफ लड़ाई में हर देश भारत की मदद को आगे आ रहा है. इसी कड़ी में आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने भी बड़ी मदद का ऐलान किया है. राजस्थान ने कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में 7.5 करोड़ रुपए दान देने की घोषणा की है. राजस्थान रॉयल्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

ऐसा करने वाली पहली टीम: राजस्थान रॉयल्स ने कोविड रिलीफ फंड में दान किए 7.5 करोड़ रुपए prachina in article 1

राजस्थान रॉयल्स ने लिखा कि COVID-19 से प्रभावित लोगों को तत्काल सहायता देने के लिए मालिकों, खिलाड़ियों और प्रबंधन ने एक मिलियन डॉलर यानी 7.5 करोड़ रुपए की मदद का फैसला लिया है. यह मदद रॉयल राजस्थान फाउंडेशन और ब्रिटिश एशियन ट्रस्ट के जरिए की जाएगी. इस मुश्किल घड़ी में राजस्थान टीम के सभी खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ भारत के साथ खड़े हैं.

इससे पहले, कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने पीएम केयर्स फंड में ऑक्सीजन सप्लाई में मदद देने के लिए 50 हजार डॉलर यानी लगभग 37 लाख 36 हजार रुपए देने की घोषणा की थी. साथ ही उन्होंने अन्य खिलाड़ियों से भी मदद देने की गुजारिश की है.
दो दिन पहले ही ब्रेट ली ने भारत के अस्पतालों में ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए 1 बिटकॉइन (लगभग 42 लाख रुपए) दान किया था. तब उन्होंने कहा था कि भारत मेरा दूसरा घर है. ‘मुझे अपने क्रिकेट करियर के दौरान यहां के लोगों से जो प्यार मिला और मेरे संन्यास के बाद मेरे दिल में एक खास जगह है. इस संकट में लोगों को मरते हुए देखना हृदयविदारक है. मैं उनकी मदद करने के लिए थोड़ा योगदान करने का अवसर पाकर खुद को सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं. मैं www.cyptorelief.in को एक बिटकॉइन दान कर रहा हूं और उनके माध्यम से भारत के विभिन्न अस्पतालों में ऑक्सीजन की आपूर्ति की जाएगी.’

वहीं, कोरोना की लड़ाई में 37 लाख रुपए दान देने वाले ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस ने भी एक बयान जारी कर कहा था कि भारत एक ऐसा देश है जहां पिछले कुछ सालों से मुझे बहुत प्यार मिला है और यहां के लोग भी बहुत प्यारे और सपोर्टिंग हैं. मैं जानता हूं कि पिछले कुछ समय से इस देश में कोरोना वायरस की वजह से काफी दिक्कतें पैदा हो गई हैं.

Zomato  ऐसा करने वाली पहली टीम: राजस्थान रॉयल्स ने कोविड रिलीफ फंड में दान किए 7.5 करोड़ रुपए o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page