बीकानेर के तीन कलाकारो को इटली का मास्टर ऑफ आर्ट सम्मान

बीकानेर के तीन कलाकारो को इटली का मास्टर ऑफ आर्ट सम्मान  बीकानेर के तीन कलाकारो को इटली का मास्टर ऑफ आर्ट सम्मान bikaner sm

बीकानेर के तीन कलाकारो को इटली का मास्टर ऑफ आर्ट सम्मान mr bika fb post
 बीकानेर । इटली की नेपल्स सिटी की वर्ल्ड फेम आर्ट गैलरी ने बीकानेर के तीन कलाकारो को दुनिया के कई देशों के कलाकारो के साथ मास्टर ऑफ आर्ट सम्मान से सम्मानित किया है । इटली नेपल्स सिटी की नामचीन इंटरनेशन *फ्री आर्ट गैलरी* द्वारा यह सम्मान बीकानेर के कलाकार डॉ मोना सरदार डूडी (चित्रकार) महावीर रामावत (सेंड आर्टिस्ट) ओर योगेन्द्र कुमार पुरोहित ( चित्रकार ) को दिया गया है । इटली के नामचीन कलाकार ओर व्यवस्थापक  *एंजो मारिनो* ने यह जानकारी कलाकारों को ऑनलाइन सर्टिफिकेट्स भेज कर दी है।
कलाकारो को यह सम्मान लोक डाउन 2020 में पेंटिंग्स के द्वारा पूरी दुनिया में दो बड़ी ऑनलाइन इंटरनेशनल आर्ट एग्जीबिशन में अपनी पेंटिंग्स चयनित होने तथा दुनिया को कला द्वारा सकारात्मक मेसेज प्रदान करने हेतु दिया गया है।
इन तीन बीकानेर के कलाकारो के साथ भूटान, अमेरिका, नीदरलैंड, फिलिस्तीन, दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड एवं अरब देशों के कई नामचीन चुनिंदा कलाकारो को भी इस सम्मान से सम्मानित किया गया है।
इस अवसर पर रंगकर्मी सुनीलम, योगगुरु भुवनेश पुरोहित, मीडियाकर्मी रौनक व्यास, कमल जोशी, विपिन पुरोहित, राजकुमार, के.के रंगा, प्रदीप भटनागर, मुकेश जोशी सांचीहर, यशोवर्द्धिनी, शिप्रा, गुड्डी आदि ने तीनों कलाकारो को कला क्षेत्र में बीकानेर का नाम रोशन करने पर बधाई दी।

COMMENTS