fbpx

जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को मारे 17 थप्पड़, Video देख दहल जाएगा दिल

जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को मारे 17 थप्पड़, Video देख दहल जाएगा दिल  जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को मारे 17 थप्पड़, Video देख दहल जाएगा दिल 478094 anil22

अनिल ने ट्वीट किया था कि थप्पड़ की गूंज अभी तक गूंज रही है मेरे दोस्त. तो वहीं जैकी श्रॉफ ने लिखा था कि मेरे छोटे भाई करण 17 थप्पड़ों में मेरा प्यार भरा हुआ था. अगर दुश्मन होता तो पहली बार में ही थोपड़ा फूट जाता.

 

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) आज (24 दिसंबर)  63 साल के हो गए हैं. उनकी फिटनेस देख कई युवा उनसे रश्क खाते हैं. बहुत से लोगों के मन में ये सवाल रहता है कि आखिर अनिल कपूर इतने फिट कैसे हैं, तो इसका श्रेय वह डाइट और एक्सरसाइज को देते हैं. अनिल जंक फूड और शुगर वाली चीजों से दूर रहते हैं और हर दिन 2-3 घंटे एक्सरसाइज करते हैं.

अनिल कपूर के लिए फिल्मों में एंट्री करना उतना मुश्किल नहीं रहा, क्योंकि वह फिल्म निर्माता सुरिंदर कपूर के बेटे थे. उनके दोनों भाई बोनी कपूर और संजय कपूर भी फिल्म इंडस्ट्री से ही जुड़े हुए हैं. उन्होंने ‘वो सात दिन’, ‘मेरी जंग’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘बेटा’, ‘राम लखन’, ‘तेजाब’, ‘परिंदा’, ‘विरासत’, ‘ताल’, ‘पुकार’, ‘नायक’, ‘वेलकम’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया
अनिल कपूर के जन्मदिन पर आज उनका एक किस्सा बता जा रहे हैं, जो ये बताता है कि वह अपने काम को कितनी लगन और ईमानदारी से करते थे. इस किस्से को निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने शेयर किया था. ये 30 साल पुराना राज अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की जिंदगी से जुड़ा हुआ है.

https://twitter.com/bindasbhidu/status/1189835484228288512

COMMENTS

WORDPRESS: 0