बीकानेर

जार ने दी निवर्तमान कलक्टर नमित मेहता को विदाई , अभिनन्दन से अभिभूत हुए मेहता

बीकानेर। जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ राजस्थान (जार) की बीकानेर इकाई ने  जिला कलेक्टर रहे आईएएस नमित मेहता का अभिनंदन किया। गत 17 जनवरी को मेहता का जिला कलक्टर पाली के पद पर स्थानांतरण हो गया है। रानीबाजार स्थित होटल रॉयल इन में आयोजित विदाई समारोह में वरिष्ठ पत्रकार दीपचंद सांखला ने स्मरणीय अभिनन्दन प्रतीक भेंट किया। जार के महासचिव अजीज भुट्टा ने साफा पहनाकर तथा पत्रकारों ने माल्यार्पण कर मेहता का अभिनन्दन किया। जार के सम्भाग संगठन मंत्री नीरज जोशी ने अभिनन्दन पत्र का वाचन किया। जार के उपाध्यक्ष विक्रम जागरवाल के नेतृत्व में सभी पत्रकारों ने अभिनन्दन पत्र भेंट किया। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि ए-1 टीवी के निदेशक   इकबाल समेजा व नगर विकास न्यास के पूर्व चैयरमेन मकसूद अहमद थे तथा अध्यक्षता जार के प्रदेश उपाध्यक्ष भवानी शंकर जोशी ने की। वरिष्ठ पत्रकार संतोष जैन ने सभी का आभार जताया। कार्यक्रम का संचालन जार के जिलाध्यक्ष श्याम मारू ने किया।

इस अवसर पर निवर्तमान कलक्टर मेहता ने कहा कि पत्रकारों से मिले स्नेह व अभिनंन्दन से बहुत अभिभूत हूं। मौका मिलने पर  बीकानेर के लिए वे सदैव बेहतर कार्य करने का प्रयास करेंगे।  उन्होंने कहा कि बीकानेर के लोग दिल के करीब रहेंगे। उन्होंने कहा कि प्रेस की ओर से  उठाए गए मुद्दों का समाधान करने के लिए प्रशासन ने भी भरसक प्रयास किए। नगर विकास न्यास के पूर्व चैयरमैन मकसूद अहमद ने कहा कि कलक्टर मेहता ने शहर के विकास के लिए खूब प्रयास किए और शहर की समस्याओं का समाधान भी किया। विशिष्ट अतिथि इकबाल समेजा ने कहा कि कोविड महामारी के दौरान  मेहता ने बेहतरीन प्रबंधन किया जिससे लोगों की जान बची। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जार के प्रदेश उपाध्यक्ष भवानी शंकर जोशी ने कहा कि प्रेस के साथ मेहता का व्यवहार सदैव मित्रवत रहा वहीं मेहता ने आक्सीजन मित्र का नवाचार कर देश भर में बीकानेर का नाम किया। जिला जनसम्पर्क अधिकारी हरिशंकर आचार्य ने कहा कि कलक्टर मेहता के साथ कार्य करने से बहुत कुछ सीखने को मिला।

इस अवसर पर बड़ी संख्या में पत्रकारों ने माल्यार्पण कर मेहता का सम्मान किया जिनमें वरिष्ठ पत्रकार के.के. गौड़, मोहम्मद अली पठान, सुमित व्यास, जयनारायण बिस्सा, रमेश बिस्सा, राजेश छंगाणी, पन्नालाल नांगल, नरेश मारू, नौशाद अली, अरविन्द व्यास, ज्ञान गोस्वामी, रोशन बाफना, भरत शर्मा, मुकेश पूनिया, रमजान मुगल, रामजीवन व्यास, रवि पूगलिया, गुलाम रसूल, शिव भादाणी, जितेन्द्रं नांगल, दिनेश जोशी, गिरीश श्रीमाली, बलदेव रंगा, गिरीराज खैरीवाल, अलंकार गोस्वामी, अनिल रावत, बाबू सिंह कच्छावा,आरसी सिरोही, श्रवण रामावत, देवेन्द्र स्वामी आदि शामिल रहे।

कलक्टर मेहता सम्मानित
होटल रॉयल इन की ओर से जिला कलक्टर रहे आईएएस अधिकारी नमित मेहता को विदाई दी गई। होटल के प्रबंध निदेशक इकबाल समेजा के नेतृत्व में वसीम समेजा व जहांगीर ने बुके भेंट किए। अब्दुल मजीद खोखर व पूर्व फुटबॉलर रहमत अली ने शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया। नगर विकास न्यास के पूर्व चौयरमैन हाजी मकसूद अहमद ने आभार जताया।

What's your reaction?

Leave A Reply

Your email address will not be published.