Jodhpur Accident : ट्रक और निजी बस में भीषण भिड़ंत, 5 की मौत, 12 घायल

Jodhpur Accident : ट्रक और निजी बस में भीषण भिड़ंत, 5 की मौत, 12 घायल  Jodhpur Accident : ट्रक और निजी बस में भीषण भिड़ंत, 5 की मौत, 12 घायल gfgddf

Jodhpur Accident : ट्रक और निजी बस में भीषण भिड़ंत, 5 की मौत, 12 घायल mr bika fb post

राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur News) के फलोदी में ट्रक और निजी बस में आमने-सामने भिड़ंत में 5 की मौत हो गई और 12 लोग घायल बताये जा रहे हैं. प्राथमिक जानकारी के अनुसार फलोदी (Jodhpur Accident News) के बाप थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 11 पर एक परिवार के लोग निजी बस से दिल्ली से जैसलमेर की ओर जा रहे थे. तभी बस की सामने से आ रहे ट्रक से भीषड़ भिड़ंत (Road Accident in Jodhpur) हो गई. एक्सीडेंट इतना तेज था कि बस के परखचे उड़ गए. टक्कर के बाद कई यात्रियों के शव सीटों में फंसे नज़र आये.

Jodhpur Accident : ट्रक और निजी बस में भीषण भिड़ंत, 5 की मौत, 12 घायल prachina in article 1

टक्कर (Accident) की आवाज सुनते ही आस पास के लोग मदद के लिए पहुंचे. लोगों ने एम्बुलेंस और पुलिस को सूचना दी. प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार एक्सीडेंट के बाद की तस्वीर इतनी भयानक थी कि लोगों की रूह कांप गई. एक्सीडेंट की सुचना मिलते ही बाप पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को राजकीय चिकित्सालय बाप लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को बीकानेर रेफर किया गया है. 5 मृतकों के शव को पुलिस ने मोर्चरी में रखवा दिया है और एक्सीडेंट के कारणों की जांच की जा रही है.

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही CM गहलोत ने दुर्घटना में मृतकों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं. उन्होंने ट्वीट किया कि जोधपुर के बाप क्षेत्र में गाड़ना गांव के पास NH-11 पर हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें इस बेहद कठिन समय में सम्बल दें, दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है.

 

COMMENTS