TMC के गढ़ में हुआ jp नड्डा पर पत्थरबाजो द्वारा हमला,विडियो हुआ वायरल

 TMC के गढ़ में हुआ jp नड्डा पर पत्थरबाजो द्वारा हमला,विडियो हुआ वायरल

भारतीय जनता पार्टी के कौमी सद्र (राष्ट्रीय अध्यक्ष) जेपी नड्डा के मगरिबी बंगाल दौरे का आज दूसरा दिन है. खबर मिल रही है जेपी नड्डा के काफिले पर हमला कर दिया है. इस दौरान उनके साथ कैलाश विजयवर्गीय भी थे और वो इस हमले में ज़ख्म हो गए हैं. भाजपा ने हमले के पीछे ममता बनर्जी की पार्टी TMC का हाथ बताया है. जानकारी के मुताबिक भाजपा अध्यक्ष ममता बनर्जी के भतीजे और एमपी अभिषेक बनर्जी के पार्लियामानी हल्के (क्षेत्र) डायमंड हार्बर जा रहे थे.

ज़ख्मी हुए कैलाश विजय वर्गीय
कैलाश विजयवर्गीय ने न्यूज़ एजेंसी ANI से बात करते हुए बताया,”मैं इस हमले में घायल हो गया हूं. पार्टी अध्यक्ष की कार पर भी हमला किया गया. हम इसकी सख्त मज़म्मत (निंदा) करते हैं. पुलिस की मौजूदगी में, गुंडों ने हम पर हमला किया. ऐसा लगा जैसे हम अपने ही देश में नहीं हैं.”

केंद्री गृह मंत्रालय ने सरकार से मांगा जवाब
इस हमले के बाद मरकज़ी होम मिनिस्ट्री ने जेपी नड्डा की सिक्योरिटी में हुई चूक को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार से जवाब मांगा है. ज़राए ने बताया कि मंत्रालय ने राज्य के चीफ सेक्रेटरी से इस से मुतअल्लिक जवाब मांगा है. बता दें कि बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने वज़ीरे दाखिला (Home Minister) अमित शाह को खत लिखकर बंगाल में जेपी नड्डा के दौर को लेकर किए गए सिक्योरिटी इंतजामों पर सवाल खड़े किए थे.

S.N.Acharya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page