राजस्थान के इस जिले में हुआ देर रात भीषण सड़क हादसा , एक कॉन्स्टेबल की मौत

राजस्थान के इस जिले में हुआ देर रात भीषण सड़क हादसा , एक कॉन्स्टेबल की मौत  राजस्थान के इस जिले में हुआ देर रात भीषण सड़क हादसा , एक कॉन्स्टेबल की मौत chomu

राजधानी जयपुर के हरमाड़ा पुलिस थाना इलाके में टोडी मोड़ के पास देर रात को एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल, तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रेलर ने स्कॉर्पियो को टक्कर मार दी. हादसे में स्कॉर्पियो में सवार एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई तो वहीं तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए.

राजस्थान के इस जिले में हुआ देर रात भीषण सड़क हादसा , एक कॉन्स्टेबल की मौत prachina in article 1

घटना के बाद ट्रेलर चालक ट्रेलर को लेकर मौके से फरार हो गया. तो वहीं स्कॉर्पियो भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. घटना के बाद आसपास के लोग भी मौके पर एकत्र हो गए. वहीं, हरमाड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चुरू जिले के राजगढ़ पुलिस थाने में तैनात पुलिसकर्मी एक आरोपी को पकड़ने के लिए जयपुर जा रहे थे कि टोडी मोड़ के पास अचानक से रफ्तार में आ रहे ट्रेलर ने स्कॉर्पियो को टक्कर मार दी और हादसा पेश आया और ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया.

टक्कर इतनी तेज थी कि स्कॉर्पियो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं, मामले की सूचना मिलने पर राजगढ़ थाना अधिकारी गुरु भूपेंद्र भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. मृतक पुलिसकर्मी की शिनाख्त शीशराम के रूप में हुई है. इधर हरमाड़ा थाना पुलिस ने ट्रेलर की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने ट्रेलर को पकड़ने के लिए इलाके में नाकेबंदी भी करवा दी है. हालांकि अभी ट्रेलर पुलिस की पकड़ से दूर है.

 

COMMENTS