पीबीएम के टाॅयलेट में जीवित बच्चा छोड़ा , नाले में नवजात का मिला शव

पीबीएम के टाॅयलेट में जीवित बच्चा छोड़ा , नाले में नवजात का मिला शव  पीबीएम के टाॅयलेट में जीवित बच्चा छोड़ा , नाले में नवजात का मिला शव pibiem mout

पीबीएम के टाॅयलेट में जीवित बच्चा छोड़ा , नाले में नवजात का मिला शव mr bika fb post

बीकानेर। नाले में मिला नवजात का शव। जिंदगी देने वाले अपनों की बेरुखी के दो मामले मंगलवार को सामने आए। एक नवजात बच्ची का शव आदर्श कॉलोनी नाले में मिला। वहीं पीबीएम अस्पताल के टॉयलेट में नवजात मिला। बच्चा अस्पताल में नवजात की हालत ठीक है।व्यास कॉलोनी एसएचओ अरविंद भारद्वाज ने बताया कि मंगलवार सुबह आदर्श कॉलोनी के पीछे नाले में नवजात शिशु का शव पड़ा होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नाले से निकालकर पीबीएम अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। आशंका है कि जन्म के बाद नवजात बच्ची को नाले में फेंक दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, पीबीएम अस्पताल में ब्लड बैंक के पास टॉयलेट में नवजात शिशु मिला।

पीबीएम के टाॅयलेट में जीवित बच्चा छोड़ा , नाले में नवजात का मिला शव prachina in article 1

पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, पीबीएम अस्पताल में ब्लड बैंक के पास टाॅयलेट में नवजात शिशु मिला। सूचना पर पीबीएम चौकी पुलिस पहुंची। नवजात को बच्चा हाॅस्पिटल में भर्ती कराया। पुलिस अस्पताल के कैमरों की जांच कराएगी, ताकि ये पता चल सके कि टाॅयलेट में बच्चा कौन छोड़ गया।

 

COMMENTS