fbpx

भक्तों के लिए गुरुवार से खुलेंगे लोकदेवता बाबा रामदेव मंदिर

भक्तों के लिए गुरुवार से खुलेंगे लोकदेवता बाबा रामदेव मंदिर  भक्तों के लिए गुरुवार से खुलेंगे लोकदेवता बाबा रामदेव मंदिर WhatsApp Image 2021 06 29 at 5

भक्तों के लिए गुरुवार से खुलेंगे लोकदेवता बाबा रामदेव मंदिर mr bika fb post

बीकानेर। राज्य सरकार द्वारा अनलॉक की प्रक्रिया शुरू करने के साथ ही हाल ही में जारी की गई गाइड लाइन में सभी धार्मिक स्थलों और मंदिरों को शाम 4 बजे तक खोलने के आदेश दिए गए हैं। वहीं पश्चिमी राजस्थान के सबसे बड़े मंदिर बाबा रामदेव समाधि परिसर पर अभी भी ताले लगे हैं। सरकार के आदेशों के बावजूद जिला कलेक्टर द्वारा बाबा रामदेव की समाधि परिसर को 1 जुलाई को खोलने के निर्देश दिए हैं। 76 दिन बाद मंदिर में भक्त दर्शन कर सकेंगे। जिसके चलते सभी व्यापारियों की निगाह इन दिनों बाबा रामदेव की समाधि के खुलने पर टिकी हुई है। वहीं स्थानीय लोगों के साथ साथ व्यापारियों द्वारा भी संपूर्ण तैयारियां कर ली है।

भक्तों के लिए गुरुवार से खुलेंगे लोकदेवता बाबा रामदेव मंदिर prachina in article 1

राज्य सरकार की तरफ से धार्मिक स्थल खोलने की अनुमति देने के पश्चात पश्चिमी राजस्थान का सबसे बड़ा आस्था स्थल बाबा रामदेव समाधि स्थल को खोलने को लेकर बाबा रामदेव समाधि समिति की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। जिसमें सरकारी गाइडलाइन के अनुसार धार्मिक स्थल खोलने के दौरान आवश्यक सुरक्षा संबंधी सभी आवश्यक तैयारियां पूर्ण की गई। समाधि स्थल व उसके आसपास के संपूर्ण परिसर को सैनेटाइज किया गया। वहीं दो व्यक्तियों के बीच कम से कम 6 फीट की दूरी हो इसके लिए जगह-जगह अलग स्थानों पर गोल घेरे भी बनाए गए।

Zomato  भक्तों के लिए गुरुवार से खुलेंगे लोकदेवता बाबा रामदेव मंदिर o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page