पहली बार संग दिखे कांग्रेस-शिवसेना-एनसीपी के बड़े नेता, 162 विधायकों ने ली शपथ

पहली बार संग दिखे कांग्रेस-शिवसेना-एनसीपी के बड़े नेता, 162 विधायकों ने ली शपथ  पहली बार संग दिखे कांग्रेस-शिवसेना-एनसीपी के बड़े नेता, 162 विधायकों ने ली शपथ 76963818 2782505998472467 673317010767085568 o

पिछले तीन दिनों से महाराष्ट्र की राजनीति ऐसे मोड़ ले रही जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं था। जोड़-तोड़ के बाद यहां कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। भाजपा जहां दावा कर रही है कि उसके पास बहुमत है। वहीं शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी उनपर सदन में बहुमत परीक्षण कराने की मांग कर रही है। इसके अलावा उनकी कोशिश अपने विधायकों को टूटने से बचाने की भी है। इसे लेकर आज सुप्रीम कोर्ट में डेढ़ घंटे तक सुनवाई हुई, फैसला मंगलवार को सुनाया जाएगा। इसी बीच शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के नेताओं ने सोमवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के पास एक पत्र भेजा जिसमें उन्होंने दावा किया है कि राज्य में सरकार गठन के लिए आवश्यक आंकड़ा उनके पास है

 

हम भी तोड़फोड़ कर सकते हैं : नवाब मलिक

एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक ने भाजपा को नसीहत देते हुए कहा है कि अभी भी उनके पास सम्मान बचाने का मौका है। उन्होंने कहा, ‘अगर भाजपा तोड़फोड़ पर उतर आती है तो हम भी उसका जवाब देंगे। अजित पवार अभी भी पार्टी का हिस्सा हैं। वह पवार परिवार का हिस्सा हैं। हम कोशिश कर रहे हैं कि वह अपनी गलती स्वीकार कर वापस आ जाए।

परेड कराकर विधायकों का अपमान किया : भाजपा

भाजपा के आशीष शेलार ने एनसीपी, कांग्रेस और शिव सेना परेड को विधायकों का अपमान बताया है। उन्होंने कहा कि शिनाख्त परेड तो आरोपियों की जाती है, न कि चुने गए विधायकों की। यह विधायकों और उन्हें चुनने वालों का अपमान है।

सभी विधायकों ने ली शपथ

मुंबई: शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी विधायकों ने होटल हयात के हॉल में शपथ ली। कहा- मैं शपथ लेता हूं कि शरद पवार, उद्धव ठाकरे और सोनिया गांधी के नेतृत्व में, मैं पार्टी के लिए ईमानदार बना रहूंगा। मैं किसी लालच में नहीं आऊंगा। मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगा जिससे भाजपा को फायदा पहुंचे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0