बड़ा हादसा: बस और ट्रक में भीषण टक्‍कर, 10 की मौत,अनेक घायल

बड़ा हादसा: बस और ट्रक में भीषण टक्‍कर, 10 की मौत,अनेक घायल  बड़ा हादसा: बस और ट्रक में भीषण टक्‍कर, 10 की मौत,अनेक घायल muradabaad

बड़ा हादसा: बस और ट्रक में भीषण टक्‍कर, 10 की मौत,अनेक घायल mr bika fb post

उत्‍तर प्रदेश के मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर बड़ा हादसा हुआ है। एक मिनी बस, ट्रक‍ और कैंटर से टकरा गई। इस दुर्घटना में दस लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि करीब 12 लोग घायल बताए जा रहे हैं। सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने मृतकों के परिवारीजनों को दो-दो लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए आर्थिक सहायता का ऐलान किया है।एसएसपी ने बताया कि मौके पर फोरेंसिक टीम भी बुला ली गई है। उन्‍होंने बताया कि हादसा ओवरटेकिंग के चक्‍कर में हुआ। तीन वाहन आपस में बुरी तरह टकरा गए। उन्‍होंने बताया कि मौके पर राहत कार्य लगभग पूरा हो चुका है। दुर्घटना में 10 लोगों की दु:खद मौत हुई है।

बड़ा हादसा: बस और ट्रक में भीषण टक्‍कर, 10 की मौत,अनेक घायल prachina in article 1

घायलों को मुरादाबाद जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार भोर में यह दुर्घटना हुई। यह निजी बस बिलारी से मुरादाबाद आ रही थी। नानपुर के पास यह एक ट्रक और कैंटर से टकरा गई। प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि यह हादसा ओवरटेकिंग के चक्‍कर में हुआ। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया। मौके पर डीएम और एसएसपी ने पहुंचकर राहत कार्य का खुद जायजा लिया।

 

COMMENTS