fbpx

बड़ा सड़क हादसा, तीन की मौत, दर्जनभर लोग हुए घायल; कैलादेवी के दर्शन कर लौट रहे थे

बड़ा सड़क हादसा, तीन की मौत, दर्जनभर लोग हुए घायल; कैलादेवी के दर्शन कर लौट रहे थे  बड़ा सड़क हादसा, तीन की मौत, दर्जनभर लोग हुए घायल; कैलादेवी के दर्शन कर लौट रहे थे accindent

बड़ा सड़क हादसा, तीन की मौत, दर्जनभर लोग हुए घायल; कैलादेवी के दर्शन कर लौट रहे थे mr bika fb post

धौलपुर: जिले के सदर थाना क्षेत्र के खनपुरा गांव के पास केले से भरी मैक्स लोडिंग गाड़ी और कैलादेवी से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी सवारी गाड़ी में जोरदार भिड़ंत हो गई. दोनों वाहनों की बीच हुई भिड़ंत में एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई जबकि हादसे में दर्जनभर लोग घायल हो गए. सवारी गाड़ी में सवार लोग एक ही परिवार के आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं  जो परिवार के 1 साल के बेटे का मुंडन कराकर कैला देवी से वापस अपने घर लौट रहे थे.

बड़ा सड़क हादसा, तीन की मौत, दर्जनभर लोग हुए घायल; कैलादेवी के दर्शन कर लौट रहे थे prachina in article 1

सदर थाना प्रभारी दीपक बंजारा ने बताया कि सुबह तड़के 4 बजे के आसपास इको सवारी गाड़ी और केले से भरी मैक्स गाड़ी में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. भिड़ंत में दोनों गाड़ियों में सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि हादसे में केले से भरी गाड़ी के ड्राइवर सहित एक दर्जन लोग घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने राहत और बचाव कार्य चलाते हुए सभी घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां आधा दर्जन घायलों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें उच्च उपचार के लिए रैफर किया गया है.

गाड़ी में सवार घायलों ने बताया कि एक ही मोहल्ले के रहने वाले 2 परिवारों के लोग अपने अपने बेटे का मुंडन कराने के लिए कैला देवी गए थे जहां से लौटते वक्त उनकी गाड़ी केले से भरी मैक्स गाड़ी से टकरा गई. इको सवारी गाड़ी में सवार सभी लोग आपस में रिश्तेदार थे.  घटना के बाद राहत और बचाव कार्य में लगी सदर थाना पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है.

Zomato  बड़ा सड़क हादसा, तीन की मौत, दर्जनभर लोग हुए घायल; कैलादेवी के दर्शन कर लौट रहे थे o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page