fbpx

मरूधर बीकाणा महासंघ ने देश व सीमाओं रक्षा करने वाले सहायक कमाण्डर अनिल यादव का किया सम्मान

मरूधर बीकाणा महासंघ ने देश व सीमाओं रक्षा करने वाले सहायक कमाण्डर अनिल यादव का किया सम्मान  मरूधर बीकाणा महासंघ ने देश व सीमाओं रक्षा करने वाले सहायक कमाण्डर अनिल यादव का किया सम्मान IMG 20210612 WA0010

मरूधर बीकाणा महासंघ ने देश व सीमाओं रक्षा करने वाले सहायक कमाण्डर अनिल यादव का किया सम्मान mr bika fb post

बीकानेर। मरूधर बीकाणा महासंघ की ओर से सीमा के सजग प्रहरी के रूप में देश व सीमाओं रक्षा करने वाले सहायक कमाण्डर अनिल यादव का सम्मान किया गया।
मरूधर बीकाणा महासंघ के अध्यक्ष श्माम तंवर ने बताया कि सीमा के सजग प्रहरी के रूप में देश व सीमाओं रक्षा करने वाले सहायक कमाण्डर अनिल यादव का सेकण्ड कमाण्ड से 33 बटालियन बाड़मेर स्थानान्तरण होने पर शिविका गार्डन जयपुर रोड बीकानेर में सम्मान समारोह आयोजित किया गया। उन्होंने बताया कि यादव का सम्मान हमारे लिए गौरव के क्षण रहा है, उनकी बीकानेर प्रवास के दौरान दी गई सेवाओ को मरूधर बीकाणा महासंघ सदैव याद रखेगा।
इस समारोह में बीकानेर के प्रसिद्ध समाजसेवी सुरेन्द्र कुमार बैरी ने साफा पहनाकर यादव का स्वागत किया जबकि महासंघ के उपाध्यक्ष मालकोश जैन, पूर्व पीबीएम अधीक्षक डाॅ. सतीश कच्छावा, सेवानिवृत अधीक्षण अभियन्ता आईजीएनपी नरेन्द्र तोमर , महामंत्री सुरेन्द्र भार्गव ने शाॅल और श्रीफल भंेट कर उनका स्वागत और सम्मान किया। समारोह की अध्यक्षता करते हुए एस के बैरी ने कहा कि यह हमारे लिए गौरव का विषय है कि सीमाओं पर देश की सुरक्षा करने वाले जाबाज साथियों का स्वागत का अवसर मिला। यादव के सम्मान से हमारा सीना गर्व से फुला जाता है। मुख्य अतिथि के रूप में नरेन्द्र तोमर ने कहा कि यह हमारे लिए लिए प्रेरणा का विषय है कि बीकानेर जिला से समय-समय पर यहां के जाबाजों ने देश के लिए सवोश्र्य न्यौछावर किया हैं। डाॅ. कच्छावा ने कहा कि यादव ने किस तरह से अपने मिलनसार व्यक्तित्व से बीकानेर के जनमानस पर अपना प्रभाव छोड़ा, वह प्रेरणादायक है। ऐसे सखशियत को सम्मान देकर गोरवान्वित महसूस करता हॅू और आने वाली पाढ़ियों को इन से प्रेरणा लेनी चाहिए। इस अवसर पर रामकिशोर मेहरा, महफूज कोहरी, श्याम सिंह पडिहार आदि उपस्थित थे।

मरूधर बीकाणा महासंघ ने देश व सीमाओं रक्षा करने वाले सहायक कमाण्डर अनिल यादव का किया सम्मान prachina in article 1
Zomato  मरूधर बीकाणा महासंघ ने देश व सीमाओं रक्षा करने वाले सहायक कमाण्डर अनिल यादव का किया सम्मान o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page