जिला कलेक्टर से मिली विधायक सिद्धि कुमारी , ऑक्सीजन कमी पर जताई चिंता

जिला कलेक्टर से मिली विधायक सिद्धि कुमारी , ऑक्सीजन कमी पर जताई चिंता  जिला कलेक्टर से मिली विधायक सिद्धि कुमारी , ऑक्सीजन कमी पर जताई चिंता WhatsApp Image 2020 09 30 at 6

बीकानेर। बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र विधायक सिद्धि कुमारी ने बुधवार को जिला कलक्टर नमित मेहता से मुलाकात की तथा कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण सहित विभिन्न विषयों पर चर्चा की।
विधायक ने कहा कि कोविड अस्पताल में अव्यवस्थाओं खासकर आॅक्सीजन की कमी को लेकर आने वाली शिकायतों पर गंभीरतापूर्वक ध्यान देने की जरूरत है। उन्होंने जिले में कोरोना के कारण हो रही मौतों पर भी चिंता जताई तथा कोविड सेंटर के निरीक्षण के लिए राजस्थान प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी को नियुक्त करने की बात कही। उन्होंने चिकित्सा मंत्री को लिखे पत्र की प्रति भी जिला कलक्टर को सौंपी तथा कहा कि संकट की इस घड़ी में सभी को सामूहिक प्रयास करने की जरूरत है।
विधायक ने कहा कि कोविड हाॅस्पिटल में भर्ती मरीजों द्वारा अव्यवस्थाओं की नियमित शिकायतें की जा रही हैं। अस्पताल प्रशासन को इनके त्वरित निस्तारण के लिए पाबंद किया जाए। उन्होंने कहा कि अस्पताल में आधारभूत सुविधाओं के लिए पूर्व में भी उनके द्वारा विधायक निधि से राशि स्वीकृत की गई है। आवश्यकता होने पर और राशि भी स्वीकृत कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान में आमजन को कोरोना संक्रमण से बचाना सर्वोच्च प्राथमिकता हैै, इसके लिए अधिकारियों को और अधिक मुस्तैदी से कार्य करने के लिए पाबंद करने की जरूरत है।
विधायक ने नगर विकास न्यास द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों के बारे में जाना तथा कहा कि जनहित से जुड़े कार्यों को सर्वोच्च प्राथमिकता दी जाए। विधायक ने शहरी क्षेत्र में बढ़ रही चोरियों और आपराधिक प्रकरणों पर चिंता जताई तथा कहा कि जिला प्रशासन द्वारा पुलिस के साथ इसकी नियमित समीक्षा की जाए।

जिला कलेक्टर से मिली विधायक सिद्धि कुमारी , ऑक्सीजन कमी पर जताई चिंता prachina in article 1

COMMENTS