मानसून / मध्य भारत में तीन से चार दिनों तक हल्की बारिश के आसार

मानसून /	मध्य भारत में तीन से चार दिनों तक हल्की बारिश के आसार mr bika fb post

नई दिल्ली. मानसून ने मध्य प्रदेश सहित सूरत और मुंबई में दस्तक दे दी है। स्काइमेट के मौसम जानकारों के मुताबिक देश के मध्य भागों में अगले तीन से चार दिनों तक हल्की बारिश हो सकती है। मध्य महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, दक्षिणी मध्य प्रदेश, तमिलनाडु और झारखंड के कुछ हिस्सों में बारिश के आसार हैं।

मानसून /	मध्य भारत में तीन से चार दिनों तक हल्की बारिश के आसार prachina in article 1

अगले 24 घंटों में मौसम कैसा होगा ?

  1. स्काइमेट के मुताबिक अगले 24 घंटों में मध्य महाराष्ट्र, केरल, तेलंगाना, तटीय आंध्र प्रदेश, छत्तीसगढ़, दक्षिणी मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, ओडिशा और झारखंड के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है। उत्तर भारत और राजस्थान के पहाड़ी इलाकों में भी बारिश हो सकती है।
  2. मेघालय और असम में भारी बारिश हो सकती है। पश्चिम बंगाल और सिक्किम में हल्की से मध्यम बारिश जारी रहने की उम्मीद है। तटीय कर्नाटक, कोंकण, गोवा और गुजरात में कुछ जगहों पर भारी बारिश के साथ ज्यादातर हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के आसार हैं।
  3. मध्य प्रदेश में बारिश का हाल

    स्काइमेट के मुताबिक जबलपुर, उज्जैन, भोपाल, रतलाम, होशंगाबाद, खरगोन, सिवनी और मंडला में आने वाले तीन से चार दिनों तक हल्की बारिश हो सकती है। वहीं शिवपुरी, ग्वालियर, मुरैना और श्योपुर में 30 जून या 1 जुलाई के आसपास बारिश की उम्मीद है।

Zomato  मानसून /	मध्य भारत में तीन से चार दिनों तक हल्की बारिश के आसार o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page