मोदी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन: बंगाली वेशभूषा और असमिया गमछे में दिखे पीएम मोदी

मोदी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन: बंगाली वेशभूषा और असमिया गमछे में दिखे पीएम मोदी  मोदी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन: बंगाली वेशभूषा और असमिया गमछे में दिखे पीएम मोदी piem

मोदी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन: बंगाली वेशभूषा और असमिया गमछे में दिखे पीएम मोदी mr bika fb post

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एम्स) में कोरोना वायरस के टीके की पहली खुराक लगवाई। पीएम मोदी को वैक्सीन लगाती तस्वीर में दो नर्स दिखाई दे रही हैं। उनमें से एक नर्स ने पीएम मोदी के साथ हुए अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया।

मोदी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन: बंगाली वेशभूषा और असमिया गमछे में दिखे पीएम मोदी prachina in article 1

नर्स पी निवेदा ने कहा, सर (पीएम मोदी) को भारत बायोटेक के कोवाक्सिन की पहली खुराक दी गई है, दूसरी खुराक 28 दिनों में दी जाएगी। उन्होंने मुझसे पूछा कि टीकाकरण के बाद हम कहां के हैं? उऩ्होंने कहा, “लगा भी दी, पता भी नहीं चला।”

पीएम मोदी की ओर से वैक्सीन लगवाते हुए ट्विटर पर शेयर की गई फोटो में आपको दो नर्स नजर आ रही हैं। जिसमें एक नर्स तो पीएम के पीछे खड़ी हुई नजर आ रही हैं और एक वैक्सीन लगाते हुए नजर आ रही हैं, जो कि पी निवेदा हैं। निवेदा पुडुचेरी की रहने वाली हैं। पीएम मोदी के बगल में खड़ी नर्स केरल की रहने वाली है। पीएम मोदी के टीका लगवाने के साथ ही देशभर में वैक्सीनेशन का दूसरा चरण भी शुरू हो गया है।

मोदी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन: बंगाली वेशभूषा और असमिया गमछे में दिखे पीएम मोदी sister p niveda from puducherry administered bharat biotech covaxin to pm narendra modi 1614567859

COMMENTS