फिर हुआ महाविस्फोट अभी आए 100 से ज्यादा संक्रमित , इन क्षेत्रों से

फिर हुआ महाविस्फोट अभी आए 100 से ज्यादा संक्रमित , इन क्षेत्रों से  फिर हुआ महाविस्फोट अभी आए 100 से ज्यादा संक्रमित , इन क्षेत्रों से coronabub

बीकानेर। जिले में कोरोना संक्रमण घातक होता जा रहा है। चिकित्सकों के तमाम कोशिशों के बावजूद संक्रमित दम तोड़ रहे है। बुधवार सुबह दो और कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है।

फिर हुआ महाविस्फोट अभी आए 100 से ज्यादा संक्रमित , इन क्षेत्रों से prachina in article 1

अभी आए 114 संक्रमित इन क्षेत्रों से

सुभाषपुरा,गली नं पांच रामपुरा,बड़ी गृुवाड,जस्सूसर गेट से तीन,पुष्करणा भवन के पास,विश्वकर्मा के अंदर,जवाहर नगर से दो,तेलीवाडा,एमडी कॉलोनी,रामदेव मंदिर तेलीवाडा,बागडी मोहल्ला,कोचरों का चौक,जवाहर स्कूल के पास भीनासर,चित्रा आईस फैक्ट्री के पास से दो,सुराणा मोहल्ला नई लेन,नया बस स्टेण्ड गंगाशहर,पुरानी लेन गंगाशहर से दो,चोपडा बाडी से चार,रामदेव कॉलोनी गंगाशहर से दो,कोलायत से तीन,एमजीएसयू,जेएनवीसी से छ:,एमडीवी से आठ,बरसिंहसर,रानीबाजार,कैलाशपुरी,पीबीएम अस्पताल,सींथल,गंगाशहर से चार,सुदर्शना नगर,लक्की मॉडल स्कूल के पास,चोपड़ा कटला रानीबाजार,महालक्ष्मी दाल मिल के पास,187 एम एच से दो,रामपुरा बस्ती से चार,बागवानों का मोहल्ला पुरानी गिन्नाणी,हनुमान हत्था से दो,सादुल कॉलोनी,मुक्ता प्रसाद से तीन,पंडित धर्मकांटे भगतसिंह कॉलोनी,कृष्ण महल,इन्द्रा कॉलोनी से दो,पुष्करणा स्टेडियम के सामने,सेवगों का चौक,बंगलानगर,जनता प्याऊ,पारीक चौक से दो,पाबूबारी के अंदर,सोनगिरी कुंआ से दो,सादुलगंज से दो,सूरजपुरा से दो,गोगागेट,पिलानी झून्झूनु,शास्त्री नगर,छींपो का मोहल्ला,बल्लभ गार्डन,सुथारों का मोहल्ला,बीएसएफ कैम्पस,कोटगेट थाने से दो,दाऊजी रोड,रानीबाजार,बड़ा बाजार,पुरानी होस्टल,न्यू मंडी घड़साना,उदयरामसर,विनायक नगर,राजरंगों की गली,बेणीसर बारी के अंदर,लालीबाई बगेची के पास से दो,ब्रह्मपुरी चौक,शीतला गेट,खंचाजी गोलछा मोहल्ला के मरीज शामिल है।

COMMENTS