कोरोना का कहर, राजस्थान के दो जिलों में 600 से अधिक बच्चे संक्रमित

कोरोना का कहर, राजस्थान के दो जिलों में 600 से अधिक बच्चे संक्रमित  कोरोना का कहर, राजस्थान के दो जिलों में 600 से अधिक बच्चे संक्रमित rajasbg

कोरोना का कहर, राजस्थान के दो जिलों में 600 से अधिक बच्चे संक्रमित mr bika fb post

कोरोना की मार से यूं तो पूरा देश कराह रहा है, मगर अब कोरोना की तीसरी लहर की आशंका ज्यादा परेशान कर रही है, क्योंकि तीसरी लहर का सबसे ज्यादा असर बच्चों पर होने वाला है. राजस्थान के दो जिलों में बच्चे बहुत तेजी से कोरोना संक्रमित हो रहे हैं. दौसा और डूंगरपुर में बच्चों में कोरोना का संक्रमण परेशान करने वाला है. राजस्थान में कोरोना महामारी की चपेट में बच्चे आने लगे हैं. तीसरी लहर को लेकर जैसी आशंका थी, बिल्कुल वैसा ही हो रहा है. कोरोना का संक्रमण अब बच्चों को हो रहा है. बड़ी तादाद में बच्चे कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. राजस्थान में बच्चों में कोरोना के संक्रमण से हाहाकार मच गया है. करीब 600 बच्चे संक्रमित हो गए हैं.

कोरोना का कहर, राजस्थान के दो जिलों में 600 से अधिक बच्चे संक्रमित prachina in article 1

दो जिले में करीब 600 बच्चे संक्रमित

स्वास्थ्य विभाग की मानें तो अकेले दौसा में 1 मई से 21 मई के बीच 18 साल से कम के 341 बच्चो कोविड पॉजिटिव हुए हैं, जो हाल दौसा का है, बिल्कुल वैसा ही हाल डूंगरपुर का है, डूंगरपुर में भी बच्चे तेजी से कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं. डूंगरपुर में 12 मई से लेकर 22 मई तक 18 साल से कम के 255 बच्चे संक्रमित हुए हैं.

डूंगरपुर के सीएमओ राजेश शर्मा बताते हैं कि पिछले 10 दिन में ढाई सौ से ज्यादा बच्चे कोरोना संक्रमित हुए हैं. अच्छी बात सिर्फ इतनी है कि कोविड के चलते किसी बच्चे की मौत की खबर नहीं है, लेकिन खतरा तो खतरा है, और कोविड ऐसी बीमारी है, जिसमें कब किसे क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता.

Zomato  कोरोना का कहर, राजस्थान के दो जिलों में 600 से अधिक बच्चे संक्रमित o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page