राजस्थान के अधिकांश हिस्सों में आज हो सकती है बारिश

राजस्थान के अधिकांश हिस्सों में आज हो सकती है बारिश  राजस्थान के अधिकांश हिस्सों में आज हो सकती है बारिश rajasthgammlmflk

जयपुर. राजस्थान में झमाझम बारिश का दौर लगातार जारी है. पिछले 15 दिनों में हुई बारिश ने प्रदेश की स्थितियों को बदल कर रख दिया है. अब प्रदेश के लगभग सभी हिस्सों में अच्छी बारिश दर्ज हो चुकी है. मौसम विभाग ने मंगलवार को भी प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में बारिश के आसार जताए हैं. मौसम विभाग ने 10 जिलों में येलो अर्ट (Yellow Art) जारी किया है.

राजस्थान के अधिकांश हिस्सों में आज हो सकती है बारिश prachina in article 1

मौसम विभाग के अनुसार, मंगलवार को प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में बारिश के आसार हैं. कई इलाकों में हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने प्रदेश के 10 जिलों के लिए येलो अलर्ट भी जारी किया है. मौसम विभाग ने सिरोही, राजसमंद, उदयपुर, अजमेर, भीलवाड़ा, बाड़मेर, बीकानेर, जैसलमेर और जोधपुर जिले के लिए येलो अलर्ट जारी करते हुए तेज मेघगर्जन के साथ भारी बारिश की चेतावनी भी दी है.

दो दिन और जारी रहेगी बारिश
मौसम विभाग की माने तो प्रदेश में अगले दो दिन तक और बारिश हो सकती है. 3 सितंबर तक प्रदेश में बारिश जारी रहने की संभावना है. इस दौरान प्रदेश के कुछ इलाकों में मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है.

COMMENTS