अच्छी खबर : अब बीकानेर में बचे सिर्फ इतने कोरोना पॉजिटिव केस

अच्छी खबर : अब बीकानेर में बचे सिर्फ इतने कोरोना पॉजिटिव केस  अच्छी खबर : अब बीकानेर में बचे सिर्फ इतने कोरोना पॉजिटिव केस bikaner coona

अच्छी खबर : अब बीकानेर में बचे सिर्फ इतने कोरोना पॉजिटिव केस mr bika fb post

बीकानेरवासियों के लिए खुशखबरी है कि पिछले दस महीने में पहली बार बीकानेर में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार तीसरे दिन शून्य रही है। इसी के साथ बीकानेर में कोरोना की जांच करवाने वालों की संख्या में भी भारी गिरावट आई है। अब तक करीब सात सौ लोगों की जांच होती रही है। कोरोना रोगियों की संख्या में आई यह गिरावट स्पष्ट कर रही है कि बीकानेर में इस वायरस का खतरा बहुत कम हो गया है।

अच्छी खबर : अब बीकानेर में बचे सिर्फ इतने कोरोना पॉजिटिव केस prachina in article 1

सक्रिय केस महज 22 रह गए 

बीकानेर में सक्रिय केसों की संख्या में काफी कमी आई है। अब महज 22 केस रह गए हैं। पीबीएम अस्पताल के मेटरनिटी सेंटर में अब एक ही रोगी है जबकि कोठारी अस्पताल में भी एक रोगी है। आमतौर पर विभाग उन लोगों को रिकवर्ड मान लेता है जिनको कोरोना हुए 14 दिन हो गए हैं। ऐस में रोज इक्का-दुक्का रोगी ही रिकवर्ड माने जा रहे हैं। बुधवार को चार जनों को रिकवर करने से यह संख्या घटकर 22 हुई। बीकानेर में कोरोना से मृत्यु भी लंबे समय से शून्य है। सरकारी रिकार्ड के मुताबिक अब तक 167 लोगों की कोरोना से मौत हो गई।

COMMENTS