प्रदेश में कोरोना के चलते कोचिंग संस्थानों को बंद करने का आदेश

प्रदेश में कोरोना के चलते कोचिंग संस्थानों को बंद करने का आदेश  प्रदेश में कोरोना के चलते कोचिंग संस्थानों को बंद करने का आदेश bch 1

प्रदेश में कोरोना के चलते कोचिंग संस्थानों को बंद करने का आदेश mr bika fb post

जयपुर. राजस्थान में कोरोना संक्रमण की रफ्तार को रोकने की दिशा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बड़ा कदम उठाया है. इस दिशा में गहलोत सरकार ने बड़ा निर्णय लेते हुए प्रदेश के सभी शैक्षणिक/ कोचिंग संस्थान और पुस्तकालयों को बंद करने का आदेश जारी किया है. साथ ही प्रदेश के राजकीय कार्यालयों को शाम 4:00 बजे बंद करने का आदेश दिया है. हालांकि अभी इन गाइडलाइंस में आंशिक संशोधन होने की संभावना है.

प्रदेश में कोरोना के चलते कोचिंग संस्थानों को बंद करने का आदेश prachina in article 1

वहीं गहलोत राज्य सरकार ने विवाह समारोह में 50 लोगों की संख्या निर्धारित की है. इसमें बैंड बाजा वादकों को 50 व्यक्तियों की संख्या से अलग रखा जाएगा. राज्य में नई गाइडलाइंन 16 अप्रैल से 30 अप्रैल तक प्रभावी रहेगी. बता दें कि गहलोत सरकार ने कोरोना संक्रमण के चलते यह निर्णय लिया है.

सरकारी ऑफिस 4 बजे होंगे बन्द
गहलोत सरकार की नई गाइडलाइन के मुताबिक शाम 6 से  सुबह 6 बजे तक राज्य में कर्फ्यू  रहेगा. वहीं राज्य में अंत्येष्टि में 20 व्यक्तियों को शामिल होने की अनुमति दी गई है. इसके साथ ही प्रदेश में राजकीय कार्यालय शाम 4:00 बजे तक ही खुलेंगे. राज्य के सभी शहरों, क्षेत्रों में नगर निकाय की सीमा में शाम 6 बजे से प्रातः 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा. अभी इन गाइडलाइंस में आंशिक संशोधन हो सकता है.

COMMENTS

You cannot copy content of this page