बीकानेर

मोहन सिंह वेलफेयर सोसाइटी में पीबीएम अधीक्षक सैनी का किया घेराव

बीकानेर। बरसात के जल निकासी की उचित व्यवस्था न होने से पीबीएम अस्पताल मार्ग पर जलभराव हो गया है। इस वजह से लोगों को आने-जाने में दिक्कत हो रही है। नाली का गंदा पानी सड़क पर फैला हुआ पड़ा है। गंदे पानी से होकर रोज अस्पताल में मरीज जाते हैं। इसके अलावा पीबीएम में आने-जाने वालों को भी दुश्वारियों का सामना करना पड़ रहा है।
इसी के तहत आज  मोहन सिंह वेलफेयर सोसायटी के सदस्यों द्वारा पीबीएम अधीक्षक का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया।
सोसायटी में सदस्यों ने बताया कि  लोगों को आवागमन व पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा अस्पताल,हल्दीराम हार्ट अस्पताल, मोर्चरी, यूरोलॉजी,ब्लड बैंक आदि अस्पताल इसी सड़क पर आते है और उनके आगे 2 2 फुट पानी भरा पड़ा हुआ है  और साथ ही यही एक मात्र मार्ग है इन अस्पताल जाने का । नाली के जाम होने से हल्की बारिश होने पर भी नाली का गंदा पानी सड़क पर फैल जाता है। इस बीच हो रही बारिश की वजह से पीबीएम परिसर के मार्ग पर जलभराव हो गया है। इसकी वजह से मरीजो म उनके परिजनों को आने-जाने में दिक्कत हो रही है। जलजमाव की वजह से दो दिनों में कई घटनाएं घटित हो गयी और मच्छरों का भी प्रकोप बढ़ गया है।
आज के इस घेराव में मोहन सिंह वेलफेयर सोसायटी के वेद व्यास, जसराज सिंवर, सोहन सिंह परिहार, विक्रम सिंह राजपुरोहित, गिरिराज खत्री, धीरज पंडित, नथमल कुम्हार,दाऊ लहरी, ऋषि पारीक, मुकुल स्वामी, भव्य भाटी,शुभम भोजक, विमल स्वामी, हिमांशु अग्रवाल, खेमचंद सोनी,मनोज सोनी,थीनू,आदि मौजूद रहे ।

What's your reaction?