बीकानेर में फिर बढ़े पेट्रोल व डीजल के दाम , आँकड़े देख कर हो जाएंगे हैरान

बीकानेर में फिर बढ़े पेट्रोल व डीजल के दाम , आँकड़े देख कर हो जाएंगे हैरान  बीकानेर में फिर बढ़े पेट्रोल व डीजल के दाम , आँकड़े देख कर हो जाएंगे हैरान bikaner petrol 1

बीकानेर में फिर बढ़े पेट्रोल व डीजल के दाम , आँकड़े देख कर हो जाएंगे हैरान mr bika fb post

 बीकानेर । महंगाई की दौड़ में पेट्राेल की कीमत का योगदान लगातार बढ़ता जा रहा है। बीकानेर में शुक्रवार को पेट्रोल ने 100 रुपए का आंकड़ा पार कर लिया। 25 पैसे की बढ़ोतरी के साथ ही पेट्रोल 100.01 रुपए प्रति लीटर हो गया। वहीं डीजल भी 17 पैसे बढ़कर 92.09 रुपए हो गया है। प्रदेश में सबसे महंगा पेट्रोल श्रीगंगानगर में है। यहां इसकी रेट 100.52 रुपए प्रति लीटर है। वहां डीजल 93.55 रुपए पहुंच चुका है। इस कारण महंगाई का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है।

बीकानेर में फिर बढ़े पेट्रोल व डीजल के दाम , आँकड़े देख कर हो जाएंगे हैरान prachina in article 1

इस महीने 15वीं बार बढ़ी रेट

कंपनियों ने फरवरी में ही 15वीं बार पेट्रोल की रेट में इजाफा किया है। एक फरवरी को यह 96.42 रुपए प्रति लीटर था। यानी इस महीने के 26 दिनों में ही इसकी रेट 3.59 रुपए बढ़ गई है। एक जनवरी के बाद पेट्रोलियम कंपनियां लगातार कीमतों में बढ़ोतरी कर रही है। इसका अंदाजा इसी बात से लगता है कि इस साल के पहले दिन पेट्रोल की रेट 93.63 रुपए थी। पिछले साल एक दिसंबर की रेट चेक की जाए तो उस दिन पेट्रोल 92.17 प्रति लीटर था।

COMMENTS