पीएम नरेंद्र मोदी आज करेंगे हाई लेवल बैठक, कोरोना के हालात और टीकाकरण पर होगी चर्चा

पीएम नरेंद्र मोदी आज करेंगे हाई लेवल बैठक, कोरोना के हालात और टीकाकरण पर होगी चर्चा  पीएम नरेंद्र मोदी आज करेंगे हाई लेवल बैठक, कोरोना के हालात और टीकाकरण पर होगी चर्चा PM Narendra Modi 8

पीएम नरेंद्र मोदी आज करेंगे हाई लेवल बैठक, कोरोना के हालात और टीकाकरण पर होगी चर्चा mr bika fb post

नई दिल्ली. भारत की कोविड स्थिति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी एक्शन मोड में हैं. पीएम शनिवार को एक हाईलेवल बैठक करने जा रहे हैं. इस बैठक में कोरोना वायरस के साथ-साथ टीकाकरण कार्यक्रम पर भी चर्चा की जाएगी. संभावना जताई जा रही है कि मीटिंग सुबह 11:00 बजे शुरू हो सकती है. हाल ही में पीएम ने एक ऑनलाइन कार्यक्रम संबोधित किया था.

पीएम नरेंद्र मोदी आज करेंगे हाई लेवल बैठक, कोरोना के हालात और टीकाकरण पर होगी चर्चा prachina in article 1

देश की कोविड स्थिति और वैक्सीन प्रोग्राम को लेकर प्रधानमंत्री मोदी आज बैठक करने जा रहे हैं. बीते शुक्रवार को ही उन्होंने एक ऑनलाइन कार्यक्रम के जरिए कोरोना वायरस मुद्दे पर बात की थी. इस दौरान उन्होंने ग्रामीण भारत को चेताया था. उन्होंने कहा था कि सरकार का हर विभाग अपनी पूरी ताकत के साथ महामारी से लड़ रहा है और राष्ट्र के दुख को कम करने के लिए दिन रात काम कर रहा है.

पीएम ने कोविड-19 को एक ‘अदृश्य दुश्मन’ बताया था, जिसने दुनिया के सामने चुनौती पेश की है. उन्होंने कहा था ‘इस देश का प्रधानमंत्री होने के नाते, मैं अपने देशवासियों के दुख को महसूस करता हूं… भारत ऐसा राष्ट्र नहीं है, जो मुश्किल घड़ी में उम्मीद छोड़ देता है. मुझे भरोसा है कि हम हमारे समर्पण और ताकत के बल पर इस चुनौती को पार कर लेंगे.’

देश के कई हिस्सों से वैक्सीन, ऑक्सीजन जैसी चीजों की कमी की खबरें आ रही हैं. इन मुद्दों को लेकर लंबे समय से विपक्ष लगातार सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर निशाना लगा रहा है. कई बड़े राजनेताओं ने सरकार पर कोविड स्थिति के कुप्रबंधन के आरोप लगाए हैं. वहीं, बीते गुरुवार को नेशनल कोविड टास्क फोर्स के प्रमुख डॉक्टर वीके पॉल ने टीका उत्पादन बढ़ाने की जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि साल के अंत तक देश के पास वैक्सीन के 216 करोड़ डोज होंगे.

Zomato  पीएम नरेंद्र मोदी आज करेंगे हाई लेवल बैठक, कोरोना के हालात और टीकाकरण पर होगी चर्चा o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page