15 मार्च तक नहीं होगी राजनीतिक नियुक्ति और मंत्रिमंडल विस्तार , जानिए वजह

15 मार्च तक नहीं होगी राजनीतिक नियुक्ति और मंत्रिमंडल विस्तार , जानिए वजह  15 मार्च तक नहीं होगी राजनीतिक नियुक्ति और मंत्रिमंडल विस्तार , जानिए वजह makn

15 मार्च तक नहीं होगी राजनीतिक नियुक्ति और मंत्रिमंडल विस्तार , जानिए वजह mr bika fb post

राजस्थान के दौरे पर आए अजय माकन ने राजनीतिक नियुक्तियों (Political appointments) और मंत्रिमंडल विस्तार (Cabinet expansion) को लेकर चल रहे तमाम तरह के कयासों पर ब्रेक लगा दिया. पीसीसी (PCC) में मीडिया से बात करते हुए अजय माकन ने कहा कि फिलहाल 15 मार्च तक यानी विधानसभा के स्तर तक राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार या बड़ी राजनीतिक नियुक्तियां नहीं हो रही है.

15 मार्च तक नहीं होगी राजनीतिक नियुक्ति और मंत्रिमंडल विस्तार , जानिए वजह prachina in article 1

हालांकि जिला और संभाग और ब्लॉक स्तर पर कार्यकर्ताओं को नियुक्तियों का तोहफा जरूर दिया जाएगा. इसके लिए पीसीसी के पदाधिकारियों को एक परफॉर्मा दिया गया है. 9 फरवरी तक उन्हें जिला संभाग और ब्लॉक के नाम पार्टी को सौंपने होंगे. माकन ने कहा है कि हमारी कोशिश है कि फरवरी के पहले पखवाड़े यानी 15 से 20 फरवरी के बीच हम इन कार्यकर्ताओं को नियुक्तियों का तोहफा दे दें.

इससे पहले पीसीसी की टीम के साथ बैठक में अजय माकन ने निकाय चुनाव को लेकर फीडबैक लिया और उपचुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा की. मुख्यमंत्री आवास पर भी हुई प्रभारी मंत्री और प्रभारी पदाधिकारियों के साथ बैठक में प्रदेश में होने वाले चार विधानसभा के उपचुनाव को लेकर रणनीति पर गहन मंथन हुआ. अजय माकन ने कहा निकाय चुनाव (Body election) में हमारा प्रदर्शन शानदार रहा है.

कांग्रेस ने पहली बार 90 निकायों में भाजपा से अधिक सीटें अधिक वोट प्रतिशत और अधिक पार्षद जीते हैं. यह भाजपा के शहरी वोटबैंक में सेंध लगाना है. कांग्रेस पार्टी उपचुनाव को लेकर अभी से तैयारी में जुट गई है चुनाव में भी हम बेहतर प्रदर्शन करेंगे.

COMMENTS