fbpx

प्रिंसेस सिद्धीकुमारी ने किया देशी वार्डरोब के तीसरे शोरुम का भव्य उद्घाटन

प्रिंसेस सिद्धीकुमारी ने किया देशी वार्डरोब के तीसरे शोरुम का भव्य उद्घाटन  प्रिंसेस सिद्धीकुमारी ने किया देशी वार्डरोब के तीसरे शोरुम का भव्य उद्घाटन IMG 20191208 WA0034 1

प्रिंसेस सिद्धीकुमारी ने किया देशी वार्डरोब के तीसरे शोरुम का भव्य उद्घाटन mr bika fb post

बीकानेर।सेवाश्रम के बच्चों की मौजूदगी में रविवार को खजांची मार्केट स्थित शॉप नं. एफ 23-24 में देशी वार्डरोब के तीसरे भव्य शोरुम का शुभारम्भ फीता काटकर बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र की विधायक प्रिंसेस सिद्धीकुमारी ने किया। शोरुम के निदेशक मूलचंद सुराना, कुलदीप जैन ने बताया कि आधुनिक फैशन के इस दौर में शहर के युवाओं को नयी तरह-तरह की डिजाईंस काफी कम कीमत में उपलब्ध कराने के उद्देश्य के साथ ही एक ही छत के नीचे देशी वार्डरोब के तीसरे शोरुम का भव्य शुभारम्भ किया गया है। सिद्धीकुमारी ने अपने उद्बोधन में कहा कि मौसम बदलने के साथ-साथ शहर में ट्रेंड भी बदल रहा है। उन्होंने कहा कि आधुनिक फैशन के इस दौर में स्टाइलिश और फैशन ट्रेंड में रहना अधिक पसंद किया जा रहा है।

प्रिंसेस सिद्धीकुमारी ने किया देशी वार्डरोब के तीसरे शोरुम का भव्य उद्घाटन IMG 20191208 WA0038 400x265

सिद्धीकुमारी ने यह भी कहा कि पहले नवीनतम वैरायटीज के बारे में सुना करते थे लेकिन अब यहां के कल्चर को ध्यान में रखते हुए भी कई तरह की वैरायटीज एक ही जगह पर मिलने के लिए सुराना-जैन परिवार को बधाई और बहुत-बहुत धन्यवाद। शोरुम निदेशक सुराना ने बताया कि उनके इस भव्य शोरुम में नवीनतम वैरायटीज के अलावा ब्लैजर, पार्टी वियर शर्ट्स, सूट-पेंट्स, कोट पेंट, इंडो वेस्टर्न सहित विभिन्न वैरायटीयां उनके यहां उचित दाम में मिलेगी। उन्होंने बताया कि मैन्स वियर की कैशुय्ल पार्टी वियर क्लोथिंग की काफी एक्सक्लूसिव रेंज भी उपलब्ध रहेगी।

Zomato  प्रिंसेस सिद्धीकुमारी ने किया देशी वार्डरोब के तीसरे शोरुम का भव्य उद्घाटन o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page