कोविड प्रोटोकाॅल का उल्लंघन करने वाली औद्योगिक इकाईयों के विरूद्ध कार्यवाही

कोविड प्रोटोकाॅल का उल्लंघन करने वाली औद्योगिक इकाईयों के विरूद्ध कार्यवाही  कोविड प्रोटोकाॅल का उल्लंघन करने वाली औद्योगिक इकाईयों के विरूद्ध कार्यवाही covidprotocol

कोविड प्रोटोकाॅल का उल्लंघन करने वाली औद्योगिक इकाईयों के विरूद्ध कार्यवाही mr bika fb post

बीकानेर । रानी बाजार औद्योगिक क्षेत्र की विभिन्न इकाईयों में कोविड गाइडलाइन की अनुपालना नहीं पाए जाने के कारण इन इकाईयों के विरूद्ध 9 हजार 500 रुपये का जुर्माना लगाया गया है।
जिला उद्योग केन्द्र की महाप्रबंधक मंजू नैण गोदारा ने बताया कि रानी बाजार औद्योगिक क्षेत्र की विभिन्न इकाईयों में कोविड प्रोटोकाॅल की अनुपालना का औचक निरीक्षण सोमवार को किया गया। इस दौरान मास्क नहीं लगाने व सोशल डिसटेंसिंग की पालना नहीं करने के कारण विनोद इण्डस्ट्रीज, ग्लोबल वूलन इण्डस्ट्रीज, विकास ट्रेडिंग कार्पोरेशन, राकेश वूलन इण्डस्ट्रीज के विरूद्ध जुर्माना राशि वसूली गई है।

कोविड प्रोटोकाॅल का उल्लंघन करने वाली औद्योगिक इकाईयों के विरूद्ध कार्यवाही prachina in article 1

 

कोरोना प्रोटोकाॅल का उल्लंघन करने पर औद्योगिक इकाईयों के विरूद्ध रीको ने की कार्यवाही, वसूला जुर्माना

रीको औद्योगिक क्षेत्र में संचालित 7 इकाईयों द्वारा कोविड गाइडलाइन की अनुपालना नहीं पाए जाने के रीको ने कार्यवाही करते हुए 9 हजार 500 रुपये जुर्माना लगाया गया है।
रीको के क्षेत्रीय प्रबन्धक सुशील कटियार ने बताया कि मैसर्स जुगल किशोर वनस्पति के विरुद्ध 500, कृष्णा इण्डस्ट्रीज पर 2 हजार 500, राठी वूलन पर 3 हजार 500, बिहाणी वूलन पर 500, अग्रवाल उद्योग एवं सेठिया फूड प्रोडक्ट्स पर एक-एक हजार तथा गौरव पैकेजिंग के विरूद्ध 500 रुपए की जुर्माना राशि वसूल की गई है।

COMMENTS

You cannot copy content of this page