fbpx

नया शहर थाना क्षेत्र में कार्यवाही , शादी में 100 से अधिक लोग बुलाना पड़ा महंगा , देखे वीडियो

नया शहर थाना क्षेत्र में कार्यवाही , शादी में 100 से अधिक लोग बुलाना पड़ा महंगा , देखे वीडियो  नया शहर थाना क्षेत्र में कार्यवाही , शादी में 100 से अधिक लोग बुलाना पड़ा महंगा , देखे वीडियो bhv

नया शहर थाना क्षेत्र में कार्यवाही , शादी में 100 से अधिक लोग बुलाना पड़ा महंगा , देखे वीडियो mr bika fb post

बीकानेर। कोविड संक्रमण रोकथाम के मध्यनजर शादियों में अतिथियों की संख्या को नियंत्रित रखने के लिए बुधवार को नया शहर थाना इलाके में एक शादी में 100 से अधिक लोगों की मौजूदगी पाए जाने पर जुर्माने की कार्रवाई की गई।

नया शहर थाना क्षेत्र में कार्यवाही , शादी में 100 से अधिक लोग बुलाना पड़ा महंगा , देखे वीडियो prachina in article 1

जिला कलेक्टर नमित मेहता ने बताया कि विभिन्न अधिकारियों को शादियों के दौरान अतिथियों की संख्या नियंत्रित करने के लिए निगरानी हेतु नियुक्त किया गया है। सभी अधिकारी लगातार भ्रमण कार्य सुनिश्चित कर रहे हैं कि लोगों की भीड़ एकत्र ना हो और कोरोना एडवाइजरी की पूरी अनुपालना के साथ शादियों का आयोजन हो। इसी के तहत तहसीलदार बीकानेर सुमन द्वारा नयाशहर थाना क्षेत्र में लोडा मोडा बगेचि  में एक शादी समारोह में ढाई सौ लोगों  की उपस्थिति होने पर 25 हजार रुपए की पेनल्टी लगाने की कार्रवाई की गई।

जिला कलेक्टर ने लोगों से शादी समारोह के दौरान नियमों से अधिक अतिथि ना बुलाने  और स्वयं के साथ-साथ  दूसरों की भी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपनी भूमिका जिम्मेदारी पूर्वक निभाने की अपील की।

Zomato  नया शहर थाना क्षेत्र में कार्यवाही , शादी में 100 से अधिक लोग बुलाना पड़ा महंगा , देखे वीडियो o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page