पंजाब ने बेंगलुरु को 8 विकेट से हराया, लगातार 5 हार के बाद जीती किंग्स इलेवन

पंजाब ने बेंगलुरु को 8 विकेट से हराया, लगातार 5 हार के बाद जीती किंग्स इलेवन  पंजाब ने बेंगलुरु को 8 विकेट से हराया, लगातार 5 हार के बाद जीती किंग्स इलेवन captian of rcb virat kohli and captain of kings xi 1602766312

आईपीएल के 31वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को 8 विकेट से हरा दिया। पंजाब लगातार 5 हार के बाद मैच जीती है। टीम 8 में से 2 मैच जीतकर अब भी पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है। पंजाब ने दोनों मैच आरसीबी के खिलाफ ही जीते हैं। पिछले मुकाबले में पंजाब ने बेंगलुरु को 97 रन से हराया था। यह इस सीजन में अब तक की सबसे बड़ी जीत है।

पंजाब ने बेंगलुरु को 8 विकेट से हराया, लगातार 5 हार के बाद जीती किंग्स इलेवन prachina in article 1

शारजाह में बेंगलुरु ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए शारजाह में सीजन का सबसे छोटा 172 रन का टारगेट दिया। इसके जवाब में पंजाब ने 2 विकेट गंवाकर 177 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। इससे पहले शारजाह में सीजन के 23वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 185 रन का टारगेट दिया था।

गेल ने सीजन के पहले मैच में फिफ्टी लगाई
लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की शुरुआत शानदार रही। टीम के लिए कप्तान लोकेश राहुल ने 61, क्रिस गेल ने 53 और मयंक अग्रवाल ने 45 रन की पारी खेली। गेल का सीजन में यह पहला मैच रहा। अकेला विकेट बेंगलुरु के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने लिया। उन्होंने मयंक को बोल्ड किया। चहल ने टी-20 में मयंक को चौथी बार पवेलियन भेजा। मयंक और राहुल के बीच 48 बॉल पर 78 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप हुई।

COMMENTS