कोयंबटूर में ढह गई रेलवे पार्सल सर्विस की इमारत, दो लोगों की मौत तीन घायल

कोयंबटूर में ढह गई रेलवे पार्सल सर्विस की इमारत, दो लोगों की मौत तीन घायल  कोयंबटूर में ढह गई रेलवे पार्सल सर्विस की इमारत, दो लोगों की मौत तीन घायल 08 08 2019 coimbator railway parcel service building collapse 19471499

देश के कई हिस्सों में हो रही भारी बारिश अब आफत बनती जा रही है। बारिश के चलते जन जीवन बुरी तरह से अस्त व्यस्त हो गया है। तमिलनाडु के कोयंबटूर में भारी बारिश के कारण रेलवे स्टेशन पर रेलवे पार्सल सर्विस की इमारत ढह गई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और 3 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि यह हादसा सुबह करीब  4 बजे  हुआ।

कोयंबटूर में ढह गई रेलवे पार्सल सर्विस की इमारत, दो लोगों की मौत तीन घायल prachina in article 1

मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे के अंदर आंध्र प्रदेश, तेलंगाना में कई जगहों पर मध्यम से भारी बारिश होने की संभावना जताई है।  तमिलनाडु में मौसम फिलहाल, खुशनुमा रहेगा। हालांकि, राज्य में दो स्थानों पर हल्की बारिश हो सकती है। हरियाणा और पंजाब में दो जगहों पर थोड़े समय के लिए बारिश की अनुमान है।

गौरतलब है कि तमिलनाडु सीमा पर हाथी की ट्रेन की टक्कर से मौत हो गई। घटना सोमवार की है। पालक्काड मंडल के पुथुपथी रेलवे फाटक के पास यह हादसा हुआ। ट्रेन सामान्य रफ्तार से चल रही थी अचानक ही चालक को ट्रेक पर हाथी दिखा। चालक ने रफ्तार कम करने की कोशिश भी की लेकिन इंजन हाथी के पीछा वाले हिस्से से जा टकराया। टक्कर लगने के बाद भी कुछ दूर तक हाथी चला लेकिन, फिर पेड के पास जाकर गिर गया।

कोयंबटूर में ढह गई रेलवे पार्सल सर्विस की इमारत, दो लोगों की मौत तीन घायल ad for in article 1

COMMENTS