राजस्थानदेश

Railway Update : बीकानेर से इस वीकली एक्सप्रेस ट्रेन की होगी शुरुआत

Railway Update

भारतीय रेलवे ने राजस्थान में चल रही ट्रेनों की संख्या में बढ़ोतरी की घोषणा की है। राजस्थान के यात्रीगण के लिए खुशखबरी है कि 12 अक्टूबर से नई ट्रेन सेवा का आरंभ हो रहा है, जिसके तहत श्रीगंगानगर से अमृतसर स्वर्ण मंदिर के लिए सीधी साप्ताहिक ट्रेन सेवा शुरू होगी। इस सीधी ट्रेन सेवा के आगमन से, सिख धर्मावलंबियों के बीच उत्साह देखा जा रहा है, और साथ ही साथ राजस्थान और पंजाब के बीच व्यापार करने वाले यात्रीगण के लिए भी खुशियां हैं। इस साप्ताहिक ट्रेन सेवा की शुरुआत के बाद, पंजाब की ओर यात्रा करने वाले यात्रीगण को सबसे अधिक फायदा होगा।

Railway Update
Railway Update

Railway Update

राजस्थान-एमपी चुनावी घोषणाओं पर केंद्र सरकार को नोटिस

रेलवे प्रशासन के अनुसार, बीकानेर-अमृतसर-बीकानेर साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन 12 अक्टूबर से संचालन के लिए उपलब्ध होगी। इसमें 2 सेकंड एसी, 7 थर्ड एसी, 7 स्लीपर और 4 जनरल कोच, सहित ही दो पावर कोच के साथ कुल 22 कोच होंगे। बीकानेर-अमृतसर-बीकानेर साप्ताहिक एक्सप्रेस की मांग यात्रीगण ने पिछले कई समय से की थी, और रेलवे ने यात्रीगण की बढ़ती हुई संख्या को ध्यान में रखते हुए इस निर्णय को लिया है।

Railway Update
Railway Update

यह रहेगा ट्रेन का समय
प्राप्त जानकारी के अनुसार गाड़ी संख्या 14719 बीकानेर-अमृतसर-बीकानेर साप्ताहिक ट्रेन बीकानेर से रवाना होकर रात्रि 9:25 श्रीगंगानगर पहुंचेगी. 25 मिनट के ठहरान के बाद ट्रेन रात 9:50 पर श्रीगंगानगर से रवाना होकर अल सुबह 7:15 पर अमृतसर पहुंचेगी. वहीं वापसी में सुबह 8:10 पर अमृतसर से रवाना होगी, जो कि शाम 4:40 पर गंगानगर पहुंचेगी.

news367. in 

What's your reaction?