रेलवे ने इन ट्रेनों के समय में किया बदलाव और कुछ को रद्द किया

रेलवे ने इन ट्रेनों के समय में किया बदलाव और कुछ को रद्द किया  रेलवे ने इन ट्रेनों के समय में किया बदलाव और कुछ को रद्द किया train rejf

रेलवे ने इन ट्रेनों के समय में किया बदलाव और कुछ को रद्द किया mr bika fb post

रेलवे की ओर से 1 दिसंबर से तीन ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है। अब पोरबंदर दिल्ली सराय रोहिल्ला ट्रेन पोरबंदर से शाम 7:40 पर रवाना होकर अगले दिन शाम 7:30 बजे दिल्ली सराय रोहिल्ला पहुंचेगी। इसी प्रकार दिल्ली सराय रोहिल्ला यह ट्रेन सुबह 8:10 पर चलकर ट्रेन रात अगले दिन सुबह 9 बजे पोरबंदर पहुंचेगी। अलवर जंक्शन पर यह ट्रेन शाम 4:30 पर आकर 4:33 पर रवाना होगी। वहीं दिल्ली से चलकर सुबह 10:50 पर आएगी और 10:53 पर रवाना होगी। इसी तरह अहमदाबाद-दिल्ली आश्रम एक्सप्रेस सुबह 6:38 पर अलवर जंक्शन आएगी और 6:41 पर दिल्ली के लिए रवाना होगी। वापसी में यह ट्रेन शाम 6:04 पर अलवर जंक्शन आएगी और 6:07 पर जयपुर की तरफ रवाना होगी।

रेलवे ने इन ट्रेनों के समय में किया बदलाव और कुछ को रद्द किया prachina in article 1

जम्मूतवी अजमेर पूजा सुपरफास्ट को रद्द किया

रेलवे की ओर से जम्मू तवी अजमेर जम्मूतवी सुपरफास्ट स्पेशल रेल सेवा को आगामी आदेशों तक राज्य किया गया है। वहीं पोरबंदर दिल्ली सराय रोहिल्ला पोरबंदर स्पेशल में एक 1 दिसंबर से 29 दिसंबर तक स्लीपर क्लास के एक कोच की बढ़ोतरी की गई है।

आज और कल रद्द रहेगी अजमेर-अमृतसर एक्सप्रेस

रेलवे की ओर से अजमेर अमृतसर अजमेर स्पेशल रेल सेवा को रद्द किया गया है। अजमेर से चलकर अमृतसर जाने वाली ट्रेन आज और अमृतसर से वापस अजमेर जाने वाली स्पेशल ट्रेन कल रद्द रहेगी।

COMMENTS