बीकानेर,चूरू, हनुमानगढ़ सहित इन 18 जिलों में बारिश की चेतावनी ,अलर्ट जारी

बीकानेर,चूरू, हनुमानगढ़ सहित  इन 18 जिलों में बारिश की चेतावनी ,अलर्ट जारी  बीकानेर,चूरू, हनुमानगढ़ सहित  इन 18 जिलों में बारिश की चेतावनी ,अलर्ट जारी

जयपुर. राजस्थान में मानसून  की मेहरबानी लगातार बनी हुई है. विभिन्न इलाकों में झमाझम बारिश का दौर जारी है. मौसम विभाग ने मंगलवार के लिये भी कई जिलों में भारी बारिश  के आसार जताये हैं. विभाग ने डेढ़ दर्जन जिलों के लिये ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. इन जिलों के कई इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी दी गई है. वहीं 3 जिलों में भारी से बहुत भारी बारिश की चेतावनी भी जारी की गई है.

बीकानेर,चूरू, हनुमानगढ़ सहित  इन 18 जिलों में बारिश की चेतावनी ,अलर्ट जारी prachina in article 1

मौसम विभाग ने मंगलवार को प्रदेश के 15 जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार उदयपुर, भरतपुर, जयपुर, अजमेर और कोटा संभाग में अनेक स्थानों पर बारिश के आसार हैं. इनके अलावा बारां, भरतपुर, बूंदी, दौसा, धौलपुर, जयपुर, झालावाड़, करौली, कोटा, राजसमंद, सवाईमाधोपुर, बीकानेर, चूरू, हनुमानगढ़ और श्रीगंगानगर जिले में मेघगर्जन के साथ  बारिश की संभावना है.

इन 3 जिलों में भारी से भारी बारिश का अलर्ट
मौसम विभाग ने प्रदेश के 3 जिलों के लिए अत्यंत भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग ने अलवर, झुंझुनूं और सीकर जिलों में एक दो स्थानों पर अत्यंत अत्यधिक बारिश होने की चेतावनी दी है.

COMMENTS