fbpx

राजीव यूथ क्लब ने गंगाशहर सेटेलाइट अस्पताल में दिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

राजीव यूथ क्लब ने गंगाशहर सेटेलाइट अस्पताल में दिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर  राजीव यूथ क्लब ने गंगाशहर सेटेलाइट अस्पताल में दिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर WhatsApp Image 2021 06 02 at 2

राजीव यूथ क्लब ने गंगाशहर सेटेलाइट अस्पताल में दिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर mr bika fb post

बीकानेर।  ऊर्जा एवं जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डॉक्टर बी. डी. कल्ला की प्रेरणा से राजीव यूथ क्लब द्वारा बुधवार को राजकीय सेटेलाइट अस्पताल गंगाशहर में दो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेंट किए ।
इस अवसर पर समाजसेवी त्रिलोकी कल्ला ने कहा कि राज्य सरकार व जिला प्रशासन द्वारा कोरोना संक्रमण को रोकने के प्रभावी प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन संक्रमण की चैन तोड़ने के लिए प्रत्येक व्यक्ति को सतर्क रहना होगा। उन्होंने कहा कि अस्पताल में मरीजों को कोई भी परेशानी हो, इसके मद्देनजर सतत प्रयास किए जा रहे हैं।
सेटेलाइट अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. मुकेश वाल्मीकि ने कहा कि कोरोना संकट के दौर में अनेक स्वयंसेवी संस्थाओं ने आगे आकर अपना योगदान दिया है। यह अनुकरणीय है। राजीव यूथ क्लब द्वारा भी इस दौर में सतत सहयोग किया जा रहा है। इससे दूसरों को प्रेरणा मिलेगी।
राजीव यूथ क्लब के अध्यक्ष अनिल कल्ला ने बताया कि ऊर्जा मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला की प्रेरणा से संस्था द्वारा इस महामारी में आमजन हेतु आवश्यक सेवाएं प्रदान की जा रही हैं। इसी क्रम में संस्था द्वारा राजकीय सेटेलाइट अस्पताल गंगाशहर में मरीजों के लिए ऑक्सीजन कंसट्रेटर दिए गए। उन्होंने बताया कि अस्पताल में संसाधनों की कमी नहीं आने दी जाएगी। कल्ला ने कहा कि लोगों का जीवन बचाना सभी की सर्वोच्च प्राथमिकता है। संस्था द्वारा भी इस दिशा में प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि राजीव यूथ क्लब द्वारा अब तक 12 ऑक्सीजन कंसट्रेटर, स्टीमर, मास्क आदि राजकीय एसडीएम जिला अस्पताल में भी दिए गए हैं।
इस दौरान राजकुमार किराडू, मगनलाल पणेचा, गिरिराज सेवग, श्रवण रंगा, सोहन चौधरी, विनय चोपड़ा आदि मौजूद रहे ।

राजीव यूथ क्लब ने गंगाशहर सेटेलाइट अस्पताल में दिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर prachina in article 1
Zomato  राजीव यूथ क्लब ने गंगाशहर सेटेलाइट अस्पताल में दिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page