बीकानेरराजस्थान

रामसंस फूड लिमिटेड ने बीकानेर से राजस्थान में अपने प्रोडक्ट्स बाजार में उतारे

बीकानेर । स्वस्थ राष्ट्र निर्माण की दिशा में अग्रणी डेयरी कंपनी रामसन्स फूड लिमिटेड ने आज बीकानेर से पूरे राजस्थान के अपने रिटेलर व हलवाई बंधुओं को अपने डेयरी प्रोडक्ट्स को अवगत कराने का निर्णय लिया। बीकानेर के लक्ष्मी हैरिटेज में एक हजार से ज्यादा रिटेलर व हलवाईयों से मिलकर व्यापार को आगे बढ़ाने पर विचार-विमर्श के लिए हमारे अधिकृत विक्रेता फड़बाजार, गोविंद मार्केट, चांडक एजेंसी की मौजूदगी में भव्य व्यापार बैठक में शिरकत करने आए रामसन्स फूड लिमिटेड के एमडी अशोक गुप्ता ने बताया कि हम अपने डेयरी प्रोडक्ट्स की श्रृंखला में देसी घी, स्किम्ड मिल्क पाउडर, देसी कुकिंग बटर को राजस्थान में शहरों के बाजारों में बिक्री के लिए और बीकानेर में उपलब्ध है। जल्द ही प्रदेश के सभी बड़े शहरों के अधिक से अधिक आउटलेट्स पर उपलब्ध होंगे और निकट भविष्य में 2023-2025 के अंत तक सभी छोटे शहरों और गांवों, तहसीलों में देशी घी उपलब्ध करायेंगे।
गुप्ता ने बताया कि रामसन्स फूड लिमिटेड की स्थापना वर्ष 1987 में हुई थी, अपने संचालन के 35 साल के अंदर भारत वर्ष में अपने कारोबार को आगे बढऩे का कार्य किया है। रामसन्स फूड सम्पूर्ण उत्तरप्रदेश के दो हजार से अधिक गांवों से सीधे 75 हजार किसानों से प्रतिदिन 3 लाख 75 हजार लीटर दूध खरीदता है और उस दूध को हम 6 घंटे के अन्तराल के अंदर अपनी प्रोसेसिंग फैक्ट्री में लाकर विश्वस्तरीय क्वालिटी और 40 क्वालिटी चेकअप करने के बाद अपने देसी घी, स्किम्ड मिल्क पाउडर, देसी कुकिंग बटर इत्यादि का निर्माण करके बाजारों के लिए तैयार करते हैं।

इस अवसर पर रामसन्स फूड लिमिटेड के बिजनेस हेड एम.एल.उपाध्याय ने बताया कि हम अपने प्रोडक्ट्स में शुद्धता का पूरा ध्यान रखते हैं, घी बनाते समय हाथ का प्रयोग नहीं करते हैं। घी पौष्टिक, ताजे क्रीम से बनाया जाता है, यह 100 प्रतिशत शुद्ध, ताजा है, इसमें किसी भी प्रकार का कोई एिडिटव और प्रेजरवेटिव नहीं मिलाया जाता है। इसकी लाजबाब सुगंध और दानेदार बनावट भोजन के स्वाद को बढ़ाती है, जबकि इसमें कई गुणकारी ओमेगा 3 फैटी एसिड और आवश्यक विटामिन उपलब्ध है। रामसन्स देसी घी स्वस्थ भैंसों और गायों के स्वच्छ दूध से निर्मित किया जाता है। हमारे अलीगढ़ प्लांट और डिबई प्लांट में हमारी विश्वस्तरीय तकनीकी मशीनों की सुविधाएं है जो हमारे इस सपनों को साकार करने में मदद करती हैं।

निदेशक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब, पश्चिम बंगाल, उड़ीसा, बिहार, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, गुजरात, उत्तराखण्ड, हिमाचल प्रदेश, जम्मू कश्मीर और उत्तर प्रदेश में हमारे बिजनेस पार्टनर्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया ने रामसन्स फूड लिमिटेड को एक राष्ट्रीय ब्रांड के रूप में विकसित करने के लिए और अपनी विकास योजना की गति को बनाए रखने के लिए प्रेरित किया है।

डायरेक्टर अन्नू गुप्ता ने कहा कि रामसन्स फूड लिमिटेड अच्छा डेयरी प्रोडक्ट्स हर भारतीय को उपलब्ध कराने के लिए कृत संकल्पित है। उन्होंने बताया कि हम शीघ्र ही राजस्थान से दूध खरीदने की प्रक्रिया जल्द ही शुरु करेंगे। जिससे हमारे राजस्थान के किसानों का विकास, युवाओं को रोजगार मिलेगा और उन्हें पशु चिकित्सा, सर्वोत्तम चारा, अपने मवेशियों की देखभाल करना, खरी गुणवत्ता के साथ नजदीकी पशुपालकों से दूध मंगवाना पूरी तरह से सचलित रहेगा।

What's your reaction?