रंगोली बनाकर दिया कोरोना जागरूकता संदेश

रंगोली बनाकर दिया कोरोना जागरूकता संदेश  रंगोली बनाकर दिया कोरोना जागरूकता संदेश IMG 20200630 WA0018

बीकानेर, कोरोना वायरस संक्रमण के प्रति आमजन में जागरूकता के लिए मंगलवार को कोटगेट पर रंगोली बनाकर कोरोनावायरस संक्रमण बचाव का संदेश दिया गया। इस अवसर जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम ने रंगोली का अवलोकन किया और आते-जाते लोगों को मास्क व सेनेटाइजर वितरित किए।
गौतम ने लोगों से सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने व दो गज दूरी बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि कोरोना से बचाव ही उपचार है। कोरोना की जंग में हर व्यक्ति की भूमिका समान रूप से महत्वपूर्ण है, जीवन को सामान्य बनाते हुए अब हमें जीवन शैली में बदलाव को अपनाना है और खुद की और अपने परिवारजनों की सुरक्षा सुनिश्चित करनी है। जिला कलक्टर ने मार्ग में आते-जाते लोगों को मास्क वितरित किए और जागरूकता संदेश लिखे पेम्पलेट भी वितरित किए।

रंगोली बनाकर दिया कोरोना जागरूकता संदेश IMG 20200630 WA0015 400x225
पीबीएम हेल्प कमेटी, हिन्दुस्तान स्काउट गाइड और सिविल डिफेंस संस्थान की ओर से बनाई गई रंगोली की जिला कलक्टर ने प्रशंसा की और कहा कि इस रंगोली आते-जाते लोगों को बचाव का संदेश देगी और लोगों को बीमारी से बचने के लिए प्रेरित करेगी। उप निदेशक सूचना एवं जनसंपर्क विकास हर्ष ने भी मास्क वितरित कर लोगों को जागरूक रहने की अपील की। इस अवसर पर कमेटी संयोजक एडवोकेट बजरंग छींपा, कमेटी अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह राजपुरोहित, कविता गोयल, उषा कंवर, सुनिता मोडासिया सहित बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित थे। कमेटी द्वारा बीकानेर के हर वार्ड में रंगोली, नुक्कड़ नाटक आदि के जरिए जागरूकता संदेश का प्रचार प्रसार किया जाएगा।

COMMENTS