प्राइवेट टैंकरों से जलापूर्ति की दरें निर्धारित ,अधिक राशि वसूलने पर करे शिकायत

प्राइवेट टैंकरों से जलापूर्ति की दरें निर्धारित ,अधिक राशि वसूलने पर करे शिकायत  प्राइवेट टैंकरों से जलापूर्ति की दरें निर्धारित ,अधिक राशि वसूलने पर करे शिकायत hjhn

प्राइवेट टैंकरों से जलापूर्ति की दरें निर्धारित ,अधिक राशि वसूलने पर करे शिकायत mr bika fb post

बीकानेर। नहरबंदी और गर्मी के मौसम को देखते हुए बीकानेर नगर निगम क्षेत्र में प्राइवेट टैंकरों से जलापूर्ति की दरें निर्धारित की गई हैं। इससे अधिक राशि वसूले जाने पर सम्बन्धित के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।
जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग के अधीक्षण अभियंता दीपक बंसल ने बताया कि प्रथम 5 किलोमीटर की दूरी के लिए जलापूर्ति की दर 90 रुपये प्रति एक हजार लीटर प्रति ट्रिप निर्धारित की गई है। वहीं पांच किलोमीटर से अधिक दूरी होने पर 20 रुपये प्रति एक हजार लीटर प्रति किलोमीटर अतिरिक्त राशि देनी होगी। यह दरें नियमानुसार अनुमोदन के पश्चात् निर्धारित की गई हैं, जो कि आगामी 30 जून तक प्रभावी रहेंगी।

प्राइवेट टैंकरों से जलापूर्ति की दरें निर्धारित ,अधिक राशि वसूलने पर करे शिकायत prachina in article 1

अधिक राशि वसूलने पर कर सकेंगे शिकायत
बंसल ने बताया कि यदि किसी प्राइवेट टैंकर चालक द्वारा निर्धारित दरों से अधिक राशि वसूली जाती है तो इसकी शिकायत जिला परिवहन अधिकारी कार्यालय के दूरभाष नंबर 0151-2970048 अथवा जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के नियंत्रण कक्ष 0151-2226454 पर की जा सकती है। शिकायत की जांच करते हुए दोषी पाए जाने की स्थिति में संबंधित के विरूद्ध नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

Zomato  प्राइवेट टैंकरों से जलापूर्ति की दरें निर्धारित ,अधिक राशि वसूलने पर करे शिकायत o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page