राहुल के तूफान में उड़ी RCB, 97 रनों से जीता पंजाब

राहुल के तूफान में उड़ी RCB, 97 रनों से जीता पंजाब  राहुल के तूफान में उड़ी RCB, 97 रनों से जीता पंजाब images 3

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए IPL मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 97 रनों से हरा दिया है. इसी के साथ पंजाब ने एक हार के बाद सीजन में पहली और दमदार जीत हासिल की है.

राहुल के तूफान में उड़ी RCB, 97 रनों से जीता पंजाब prachina in article 1

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम ने कप्तान केएल राहुल की धमाकेदार 132 रनों की पारी की मदद से 20 ओवर में 3 विकेट पर 206 रन बना डाले. केएल राहुल ने इस धुंआधार पारी में 14 चौके और 7 छक्के लगाए और बेंगलुरु के सामने 207 रनों का लक्ष्य रखा. जवाब में बेंगलुरु की टीम 109 रन पर ढेर हो गई.

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के कप्तान विराट कोहली ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया था.

चहल की फिरकी में फंसे मयंक
टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की शुरुआत काफी शानदार रही. शुरू के 6 ओवर में ही केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की जोड़ी ने बोर्ड पर 50 रन लगा डाले. हालांकि, मयंक ज्यादा देर विकेट पर नहीं रुक सके और उन्हें युजवेंद्र चहल ने अपनी फिरकी का शिकार बनाया. चहल ने 7वें ओवर की आखिरी गेंद पर मयंक अग्रवाल को 26 रन के निजी स्कोर पर बोल्ड कर दिया. मयंक जब आउट हुए तब पंजाब का स्कोर 57 रन था.

COMMENTS