सुरक्षा गार्ड के 315 व सुपरवाईजर के 33 पदो पर भर्ती

सुरक्षा गार्ड के 315 व सुपरवाईजर के 33 पदो पर भर्ती  सुरक्षा गार्ड के 315 व सुपरवाईजर के 33 पदो पर भर्ती surksha

सुरक्षा गार्ड के 315 व सुपरवाईजर के 33 पदो पर भर्ती mr bika fb post

बीकानेर। अन्तर्राष्ट्रीय सुरक्षा संस्था भारतीय सुरक्षा दस्ता परिषद नई दिल्ली एवं एस.आई.एस. के संयुक्त तत्वाधान में भारत सरकार के पसारा एक्ट 2005 के तहत सुरक्षा जवान एवं सुरक्षा सुपरवाईजर की भर्ती की जा रही है।
एस.आई.एस. रीजनल टेªनिंग सेन्टर उदयपुर के वरिष्ठ भर्ती अधिकारी महीपाल सिंह ने बताया कि बीकानेर जिले में तहसील वाईज चयन परीक्षा होगी। उन्होंने बताया कि 20 फरवरी को खाजूवाला एवं बज्जू तहसील, 21 फरवरी को छतरगढ़ एवं कोलायत तहसील, 22 फरवरी को लूणकरणसर, नोखा एवं श्री डूंगरगढ़ तहसील तथा 23 फरवरी को पूगल व समस्त बीकानेर के अभ्यर्थियों  के लिए परीक्षा का आयोजन सुबह 10 बजे से 4 बजे तक भर्ती स्थल गोपेश्वर भूतेश्वर महादेव मंदिर गंगाशहर बीकानेर में होगा। सुरक्षा गार्ड के 315 तथा सुपरवाईजर के 33 पदों की भर्ती की जाएगी।

सुरक्षा गार्ड के 315 व सुपरवाईजर के 33 पदो पर भर्ती prachina in article 1

सिंह ने बताया कि अभ्यर्थी को पात्रता पूर्ण करनी होगी तथा अभ्यर्थी का रजिस्ट्रेशन भर्ती स्थल पर ही होगा। उन्होंने बताया कि सफल अभ्यर्थी को सफलतापूर्वक प्रशिक्षण प्राप्त करने के उपरान्त 65 वर्ष तक की आयु तक रोजगार दिया जायेगा। उन्होंने बताया कि सफल प्रशिक्षण के बाद अभ्यर्थी को  मासिक मानेदय के साथ पी.एफ., ईएसआईसी, गे्रच्यूटी बोनस, मेडिकल की सुविधा, इन्श्योरेंस, सलाना वेतन वृद्धि, प्रमोशन, दुर्घटना बीमा, आवास व मैस की सुविधा दी जायेगी। इस सम्बंध में अधिक जानकारी के लिए 861986386 पर भी सम्पर्क किया जा सकता है।

COMMENTS